सपना चौधरी ने बैक टू बैक गानों पर मचाया धमाल, वायरल वीडियो में दिखा नया डांस स्टेप
सपना चौधरी ने बैक टू बैक गानों पर मचाया धमाल, वायरल वीडियो में दिखा नया डांस स्टेप
Share:

हरियाणवी डांसिंग क्वीन सपना चौधरी का एक बार फिर से बोल्ड वीडियो सोशल मीडिया पर धमाल मचा रहा है. वीडियों में उनके ठुमकों की बहुत तारीफ हो रही है. इस वीडियो में उन्होने अपने सुपरहिट हरियाणवी सॉन्ग 'गज भर पानी ले चाली' और 'दारोगा जी' पर जबरदस्त डांस किया है. सपना चौधरी सपना चौधरी के डांस वीडियो को इंस्टाग्राम पर उनके फैन पेज से शेयर किया है. अभी तक इसे हजारों व्यूज मिल चुके हैं. भोजपुरी सिनेमा , पंजाबी मूवी और हरियाणवी  फिल्मों में धमाल मचाने वाली सपना चौधरी का यह डांस वीडियो भी खूब धूम मचा रहा है. सोशल मीडिया पर उनके वीडियों को तेजी से शेयर किया जा रहा है.

इस फिल्म में एयरफोर्स ऑफिसर का किरदार निभाते नजर आएंगी एक्ट्रेस इहाना ढिल्लों

अगर बात करें इस ​वीडियों की तो सपना चौधरी ने इस वीडियो में कमाल के डांस स्टेप्स किए हैं. इन डांस स्टेप्स को देखकर फैंस पागल हो रहे है. शो में उनके डांस परफॉर्मेंस को देखने के लिए बड़ी संख्या में फैन्स की भीड़ जुटी हुई थी. वैसे भी सपना चौधरी के डांस वीडियो सोशल पर आते ही छा जाते हैं. उनका यह डांस वीडियो भी फैन्स को खूब पसंद आ रहा है. हाल ही में सपना चौधरी का नया हरियाणवी सॉन्ग 'सुल्फा सररार ठा गया'रिलीज हुआ था. इस गाने ने यूट्यूब पर बहुत सफल रहा था. बहुत कम समय में वीडियों इंटरनेट पर वायरल हो गया था. 

मीरा राजपूत ने शेयर की खूबसूरत तस्वीर, मीशा-जैन को गले लगाते आ रही है नजर

अपने करियर की शुरुआत में सपना चौधरी ने बहुत मेहनत की है. उन्होने करियर की शुरुआत रागनी कलाकारों के साथ टीम का हिस्सा बनकर की थी. सपना चौधरी शुरुआत में हरियाणा और आस पास के राज्यों में रागनी प्रोग्रामो में रागनी पार्टियों के साथ हिस्सा लेती थी. उसके बाद उन्होंने स्टेज डांस करना शुरू किया फिर पीछे मुड़कर नहीं देखा. सपना चौधरी 'बिग बॉस 11' का भी हिस्सा रह चुकी हैं. इतनी ही नहीं बॉलीवुड की कई फिल्मों में भी उन्होंने अपने डांस का जलवा बिखेरा है. फिल्मों में उनके अभिनय के अलावा डांस की सबसे अधिक चर्चा हुई ​थी. 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -