VIDEO : 'ठुमका' पर जमकर झूमीं सपना, फैंस को ऐसे किया घायल
VIDEO : 'ठुमका' पर जमकर झूमीं सपना, फैंस को ऐसे किया घायल
Share:

डांस क्वीन के नाम से फेमस एक्ट्रेस और सिंगर सपना चौधरी का अपना अलग ही स्वैग है. सपना जब भी स्टेज पर आती हैं तो अच्छे-अच्छों की वे नींद चुरा लेती हैं. जबकिसोशल मीडिया पर भी सपना की फैन फॉलोइंग काफी तगड़ी है. सपना जितनी सुंदर इंडियन कपड़ों में लगती हैं, उससे कहीं ज्यादा स्टननिंग वे वेस्टर्न स्टाइल में नजर आती हैं. हालांकि अब एक बार फिर से अपने देसी स्टाइल से लोगों पर वे कहर बरपाने का काम रही हैं. 

एक्ट्रेस और डांसर सपना का नया हरियाणवी गाना 'ठुमका' इसी महीने यूट्यूब पर रिलीज किया था, जो कि अब जमकर सुर्खियां बटोरने में लगा हुआ है और इस गाने में सपना चौधरी पुलिस वालों के साथ थिरकती हुई नजर आ रही हैं. जबकि रेड और ब्लैक कॉम्बिनेशन वाली ड्रेस भी सपना की खूबसूरती को बढ़ा रही है. 

सपना चौधरी का यह डांस वीडियो लोगों को इतना अधिक पसंद आ रहा है कि इसे लाखों बार अब तक देखा जा चुका है और इस वीडियो को 8 जुलाई से लेकर अब तक 17 लाख से ज्यादा बार देखा गया है. सपना द्वारा इस गाने से अपना लुक हाल ही में शेयर शेयर किया गया था और तभी सपना के चाहने वालों को उनके इस गाने का बेसब्री से इंतजार भी था. जो कि उन्होंने बीते दिनों ही पूरा कर दिया है. 

धोखाधड़ी के बाद नए विवाद में घिरी सोनाक्षी, हाई कोर्ट पहुंचा दिल

विक्की ने छोड़ा 'विराम' का हिंदी रीमेक, जानें क्या है वजह

अब यूट्यूब पर तहलका मचाएगी जैकलीन, इस तरह के वीडियो करेंगी अपलोड

लीक हुआ अनन्या का ख़ास वीडियो, लखनऊ में कर रही 'पति-पत्नी और वो' की शूटिंग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -