डांस करते-करते स्टेज पर धड़ाम से गिर गईं सपना चौधरी लेकिन लोग बनाते रहे वीडियो...
डांस करते-करते स्टेज पर धड़ाम से गिर गईं सपना चौधरी लेकिन लोग बनाते रहे वीडियो...
Share:

हाल ही में हरियाणवी डांसर सपना चौधरी का एक पुराना वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है और इस वीडियो को देखने के बाद सभी हैरान है. आप सभी को बता दें कि आए दिन अपने ठुमकों से सभी को हैरान परेशान करने वाली सपना इस वीडियो में डांस करते-करते स्टेज पर गिर पड़ी हैं और लोग उनका वीडियो ही बनाते रह गए हैं. जी हाँ, आप सभी जानते ही होंगे कि सपना अपने डांस के जरिये देश का एक जाना-माना चेहरा बन चुकी है और आज वह सभी की पहली पसंद हैं.

ऐसे में अगर फैन फॉलोइंग की बात की जाए, तो सपना चौधरी को इंस्टाग्राम पर करीब 10 लाख से भी ज्यादा लोग फॉलो करते हैं और सभी उनके दिलकश अंदाज के दीवाने हैं. ऐसे में हाल ही में जो वीडियो वायरल हो रहा है उस वीडियो में सपना डांस करते हुए अचानक से गिर जाती हैं और लोग फिर भी वीडियो ही बनाते रहते हैं. सपना साल 2018 में गूगल पर सबसे ज्यादा सर्च की जाने वाली हस्तियों में से एक है और आज वह सभी को भाती हैं. आपको बता दें कि सपना टीवी के चर्चित शो बिग बॉस-11 का हिस्सा रह चुकी है, इस शो के बाद सपना की लोकप्रियता में जबरदस्त इजाफा हुआ, उन्हें एक के बाद एक कई ऑफर मिलने लगे. फिलहाल सपना ने एक फोटो शेयर कर सभी जी हैरान कर दिया है.

 

इसमें वह वाकई में काफी दिलकश नजर आ रहीं हैं. डांस से अपनी पहचान बनाने वाली सपना हरियाणवी गानों के अलावा भोजपुरी और पंजाबी गानों पर भी डांस कर चुकी हैं, और जल्द ही वह फिल्मों में नजर आने वाली है.

नेताओं के बारे सपना चौधरी ने कही ऐसी बात, सुनकर हैरान रह गए सब

सलमान के खिलाफ बिगबॉस की पूर्व कंटेस्टेंट ने कही ऐसी बात, भाईजान को आ सकता है गुस्सा

सपना के वीडियो से कहीं ज्यादा पॉपुलर हो रहा है उनकी माँ का यह वीडियो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -