नए गाने में सपना का स्टाइलिश लुक देखते ही मच गया तहलका
नए गाने में सपना का स्टाइलिश लुक देखते ही मच गया तहलका
Share:

बिगबॉस सीजन-11 में नजर आने वाली मशहूर हरियाणवी डांसर सपना चौधरी इन दिनों एक बार फिर चर्चाओं में आ गईं हैं. सपना अक्सर ही अपने डांस वीडियो और हॉट लुक क़े चलते सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बनी ही रहती हैं. हाल ही में सपना का एक और नया डांस वीडियो सामने आया है जिसे उनके फैंस द्वारा काफी ज्यादा पसंद किया जा रहा है. पिछले कुछ दिनों से लगातार सपना का नए-नए डांस वीडियो सामने आ रहे हैं जो धमाल मचा रहे हैं लेकिन इस नए डांस वीडियो को तो कुछ ही समय में लाखों लोगों ने देख लिया. 

इस नए सॉन्ग का नाम है 'छोरी 96 की' जिसे सपना चौधरी क़े इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया गया है. इस वीडियो में एक बार फिर सपना का वेस्टर्न लुक दिखाई दें रहा है. वैसे इस लुक में सपना बेहद खूबसूरत लग रही हैं. सोशल मीडिया पर उनका ये नया वीडियो आते ही वायरल हो गया जो सपना क़े फैंस को खूब पसंद आ रहा है. इससे पहले सपना का एक और गाना 'चेतक' रिलीज़ हुआ था जिसमे वो ब्लैक कलर की वेस्टर्न ड्रेस में नजर आ रही थीं.

आपको बता दें सपना बिगबॉस में आने क़े बाद से काफी ज्यादा फेमस हो चुकी हैं. आए दिन उनके डांस शोज होते ही रहते हैं. सिर्फ भारत ही नहीं बल्कि अब तो दुनियाभर में सपना क़े फैंस मौजूद हैं. सपना क़े डांस स्टाइल को भी सभी कॉपी करते हैं. सपना पंजाबी, बॉलीवुड और भोजपुरी फिल्मों में भी अपने डांस का जलवा बिखेर चुकी हैं.

मेरठ में लगे सपना के ठुमके, मदहोश हुई भीड़, पुलिस ने संभाला मोर्चा

मंगलवार होगा और भी मंगलमय, सुने वीर बजरंगी का यह हरियाणवी भजन

मैं शीशे की जु टूट गया, बैरण की घणी याद सतावे...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -