इस गाने पर जमकर झूमीं Sapna Choudhary, देखें दमदार वीडियो
इस गाने पर जमकर झूमीं Sapna Choudhary, देखें दमदार वीडियो
Share:

हरियाणा की अनारकली के नाम से पॉपुलर डांसर और बॉलीवुड अदाकारा सपना चौधरी के सेक्सी डांस की तो पूरी की पूरी दुनिया दीवानी है. वे जब कभी स्टेज परफॉर्म करती हैं, तो उनके चाहने वाले उनकी एक झलक पाने के लिए. हरियाणा के एक छोटे से शहर की रहने वाली सपना आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं और सपना के वैसे सभी गाने यू ट्यूब पर आग लगाते हैं. चाहे वो सॉलिड बॉडी हो या फिल्म तेरी आख्या का यो काजल गाना. लेकिन एक गाना और भी है, जिसे काफी पसंद किया जाता है.

खास बात यह है कि फिलहाल तो सपना का गाना लत लग जाएगी जमकर यूट्यूब पर बवाल मचाने में लगा हुआ है और इस गाने पर स्टेज पर सपना चौधरी ने ऐसा सेक्सी डांस किया कि उनके चाहने वाले बेचैन ही हो गए. उन्होंने अपने डांस से ही पहचान बनाई हैं और सोशल मीडिया पर भी सपना चौधरी काफी एक्टिव रहती हैं. 

बता दें कि सपना चौधरी बिग बॉस में भी नजर आ चुकी हैं. लेकिन अभिनेता सलमान खान के इस शो में जीत का सेहरा सपना चौधरी के सिर पर नहीं सज सका था. हालांकि इसके बावजूद  शो से उन्होंंने काफी पॉपुलैरिटी हासिल कर ली थी और सपना को बिग बॉस के बाद कई फिल्मों के ऑफर भी मिले थे. भोजपुरी से लेकर सपना चौधरी हरियाणवी, पंजाबी और बॉलीवुड फिल्मों में भी अच्छा काम कर चुकी है. उन्होंने इस साल फरवरी माह में फिल्म दोस्ती के साइड इफेक्ट से सपना चौधरी ने बॉलीवुड डेब्यू किया था.

 

रसिका दुग्गल की शॉर्ट फिल्म, निभा रही नसीरुद्दीन की बेटी का किरदार

अवॉर्ड शो में जान्हवी ने लूटी महफ़िल, पिंक सूट में जीते लाखों दिल

Arjun Patiala : Trailer मचा रहा तबाही, फैंस से जमकर लूटी वाहवाही

लूटकेस : हो गया फाइनल, इस दिन रिलीज होगी कुणाल-रसिका की फिल्म

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -