WWE रिंग में सपना चौधरी ने लगाये ठुमके
WWE रिंग में सपना चौधरी ने लगाये ठुमके
Share:

अपने लाजवाब ठुमकों के लिए दुनिया भर में मशहूर हरियाणा की डांसर सपना चौधरी एक बार फिर अपने डांस वीडियो को लेकर सुर्ख़ियों में बनी हुई हैं लेकिन इस बार उनका डांस बाकि डांस से बेहद अलग है. दरअसल सपना ने जो हाल ही में अपना डांस वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया उस वीडियो में वह बॉक्‍स‍िंग र‍िंग में ठुमके लगाती नजर आ रही है.

खास बात यह है कि अब तक सपना के इस डांस वीडियो को लाखों लोगों ने देख लिया है. ख़ास बात है कि सपना के इस डांस वीडियो में एक दूसरे से भिड़ने के ल‍िए तैयार पहलवान भी नाचने लगे. गौरतलब है कि जब से सपना टीवी के पॉपुलर शो बिग बॉस 11 का हिस्सा बनी है वह काफी मशहूर हो गई यही नहीं बल्कि आज के समय में सपना के चर्चे बॉलीवुड गलियारों में भी होने लगे हैं.

 

जैसा कि आप सभी जानते हैं कि सपना अपने डांस के लिए अपनी एक ख़ास पहचान रखती है. हाल ही में सपना भोजपुरी सुपरस्टार रवि किशन की फिल्म 'बैरी कंगना-2' में एक आइटम सॉन्ग में दिखी थी. सपना के इस गाने को फैंस ने खूब पसंद किया और सपना चौधरी का यह डांस सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ.

इस गाने को छह द‍िन में 9 लाख बार देखा गया था. सपना सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहने लगी और अपनी ग्लैमरस तस्वीरों से फैंस के होश उड़ा देती है. अब सपना पहले से ज्यादा काफी बदल गई और अब वह काफी स्टाइलिश हो गई है.

चटपटी खबरें..

एक फिर दिव्यांका बनी सोशल मीडिया क़्वीन

अमेरिका: भारतीय मूल के व्यक्ति पर रिश्वत का आरोप, अदालत ने सुनाई 10 साल की सजा

'हम बदला लेंगे' में जुटी गार्गी पंडित

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -