सपना चौधरी ने इस गाने में न‍िक्‍कर डांस में ढहाया कहर, भूल जाएंगे ​'तेरी आंख्‍या का यो काजल'
सपना चौधरी ने इस गाने में न‍िक्‍कर डांस में ढहाया कहर, भूल जाएंगे ​'तेरी आंख्‍या का यो काजल'
Share:

अपने नए गाने को लेकर जानी मानी हरियाणवी डांसर सपना चौधरी चर्चा में हैं. उनका नया गाना 'पानी लावे न‍िक्‍कर निक्‍कर में' इन दिनों यूट्यूब पर छाया हुआ है. इस गाने में सपना चौधरी हरें रंग का सूट पहनकर स्‍टेज पर गरदा उठा रही हैं. हालांकि ये गाना अपने बोल की वजह से ज्‍यादा लोकप्रिय हो रहा है. गाने के बोल हैं 'पानी लावे निक्‍कर निक्‍कर में'. इस गाने पर सपना चौधरी का डांस बहुत जबरदस्त है.

भोजपुरी स्टार 'प्रिंस राय गोरा' के इन गानों ने यूट्यूब पर लगाई आग

अपने अनोखे डांस के लिए मशहूर सपना चौधरी का ये वीडियो 18 अगस्‍त को अपलोड किया गया है और अब तक इसे 25 हजार से ज्‍यादा बार देखा जा चुका है. सपना चौधरी कहीं अपने डांस का जलवा दिखाने पहुंची थीं और इस गाने पर डांस करने से खुद को नहीं रोक पाईं. जानकारी के अनुसार सपना चौधरी का यह कार्यक्रम दिल्‍ली के सीरीफोर्ट ऑडिटोरियम में हुआ था. इस गाने पर सपना का अंदाज देख आप उनके सबसे फेमस गाने तेरी आंख्‍या का यो काजल को भी भूल जाएंगे. 

रानी चटर्जी के इस वीडियो ने फैंस पर गिराई बिजली, मिले ढेरो लाइक

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार यह गाना इसी साल जुलाई में रिलीज हुआ था जिसे मासूम शर्मा और शीनम कैथोलिक ने गाया है. इस गाने के बोल राजेश सिंघपुरिया ने लिखे हैं. हरियाणवी भाषा का ये गाना इन दिनों खूब छाया है. सपना चौधरी के बारें में अगर बात करें तो उन्‍होंने रिएलिटी शो बिग बॉस में हिस्सा लिया था, इसी शो के बाद से उनकी लोकप्रियता में जबरदस्त इजाफा हुआ और हरियाणा से बाहर भी लोग सपना को जानने लगे। सपना ने फिल्म दोस्ती के साइड इफेक्ट्स से बॉलीवुड में कदम रखा. ये फिल्म भले ही फ्लॉप रही हो, लेकिन सपना की पॉपुलैरिटी पर इसका कोई असर नहीं पड़ा.

बिग बी के बाद सामने आया 'सई रा नरसिम्हा रेड्डी' से इन दो स्टारों का फर्स्ट लुक

संजय दत्त ने शुरू की 'KGF 2' की शूटिंग !

भोजपुरी एक्ट्रेस 'अक्षरा सिंह' के इन फोटो ने फैंस का बढ़ाया टेम्परेचर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -