Video: साड़ी पहनकर स्टेज पर थिरकीं सपना चौधरी, फैंस को नहीं आया पसंद
Video: साड़ी पहनकर स्टेज पर थिरकीं सपना चौधरी, फैंस को नहीं आया पसंद
Share:

आप सभी जानते ही हैं कि इन दिनों हरियाणवी से लेकर पंजाबी और भोजपुरी सिनेमा जगत में अपनी अदाकारी का परचम लहरा रहीं डांसर, एक्ट्रेस और सिंगर सपना चौधरी खूब चर्चाओं में बनी हुईं हैं और सभी के द्वारा खूब पसंद की जा रहीं हैं. सपना ने बेहद कम उम्र में डांस को अपना करियर बना लिया था और उनको बचपन के समय से ही डांस करना बेहद पसंद था. ऐसे में हरियाणा के रोहतक में जन्मी सपना को आए दिन अलग-अलग शहरों में लाइव शो करती हैं और आए दिन अपने लाइव शो के कारन चर्चाओं में आ जाती हैं.

 

आपको बता दें कि सपना का 'सॉलिड बॉडी' और 'तेरी आंख्या का यो काजल' गाना लोगों के बीच काफी काफी पसंद किया जाता है और इन गानों के कारण सपना अक्सर चर्चाओं में आ जाती हैं. टीवी के रियलिटी शो बिग बॉस के 11वें सीजन में आने के बाद सपना सफलता के शिखर पर पहुंच चुकी हैं और अब सपना चौधरी का एक वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है जो आप सभी देख सकते हैं. जी हाँ, आप देख सकते हैं इस वायरल वीडियो में सपना कोलकाता में स्टेज शो करती नजर आ रही हैं और शो के दौरान सपना साड़ी पहनी हुई थी और हरियाणवी गाने 'तेरी लत लग जाएगी' पर परफॉर्म कर रही हैं जो बहुत शानदार लग रहा है.

लोगों को इस शो में सपना का गेटअप पसंद नहीं आया लेकिन उनके वीडियो को देखकर सभी हैरान हैं क्योंकि यह बहुत शानदार है. आप देख सकते हैं इस वीडियो में वह साड़ी में ढंग से नाच भी नहीं पा रहीं हैं और फैंस को भी यह ज्यादा पसंद नहीं आया है.

इस वजह से बाहुबली की माँ शिवगामी बनी पोर्नस्टार, खुद किया खुलासा

इस प्यारभरी तस्वीर और कैप्शन से प्रेरणा ने दी अपने अनुराग को जन्मदिन की बधाई

ट्रक से जा टकराई इस मशहूर एक्टर की कार, हुआ बड़ा एक्सीडेंट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -