कांग्रेस पार्टी में शामिल होने वाली हैं सपना चौधरी, रखी यह शर्त
कांग्रेस पार्टी में शामिल होने वाली हैं सपना चौधरी, रखी यह शर्त
Share:

हाल ही में मिली खबरों के अनुसार हरियाणा की मशहूर डांसर और पूर्व बिग बॉस प्रतियोगी सपना चौधरी के कांग्रेस में शामिल होने वाली हैं. जी हाँ, मिली खबरों के अनुसार सपना लंबे समय से कांग्रेस के संपर्क में हैं और अब वह चुनाव लड़ने की तैयारी कर रहीं हैं. जी हाँ, इन दिनों यह खबर है कि सपना कांग्रेस पार्टी में शामिल होना चाहती हैं लेकिन इसके लिए उन्होंने एक शर्त रखी है. जी हाँ, आने वाली रिपोर्ट्स के अनुसार सपना चौधरी ने कांग्रेस के सामने एक बड़ी शर्त रखी है. हाल ही में सपना ने कहा कि ''अगर कांग्रेस उन्हें चुनाव लड़वाती है तो ही वो पार्टी ज्वाइंन करेंगी.'' इसी तरह एक खबर यह भी फ़ैल रही है कि 'कांग्रेस सपना को मथुरा लोकसभा सीट से उतार सकती है.'

आप सभी को बता दें कि सपना हरियाणा के साथ-साथ दूसरे राज्यों में भी खूब पॉपुलर हैं उन्हें उनके डांस के लिए जाना जाता है और आजकल वह अपने ड्रेस सेन्स के कारण भी चर्चाओं में बनी हुईं हैं. वहीं सपना को खासकर यूपी और बिहार में पसंद किया जाता है और यहाँ उनकी फैन फॉलोविंग काफी ज्यादा है, इसी के चलते अब कांग्रेस सपना को टिकट देने का मन बना रही है.

आप सभी को यह भी बता दें कि फिल्म अभिनेत्री हेमा मालिनी को भाजपा ने एक बार फिर मथुरा लोकसभा सीट से उम्मीदवार बनाया है और अब यह भी माना जा रहा है कि हेमा मालिनी 25 मार्च यानि सोमवार को अपना नामांकन पत्र दाखिल कर सकती हैं. ऐसे में मथुरा सीट पर लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण में 18 अप्रैल को मतदाना होना है और इसके लिए नामांकन प्रक्रिया चल रही है, जिसकी अंतिम तारीख 26 मार्च है. आप सभी को बता दें कि 27 मार्च को नामांकन पत्रों की जांच होगी.

मॉडलिंग से की थी इस महिला मंत्री ने करियर की शुरुआत, आज है राजनीति का सबसे बड़ा नाम

मीडिया के दिव्यांका से प्रेग्नेंसी के सवाल पर भड़के पति विवेक, लगा दी सबकी क्लास

सुनील ग्रोवर के बाद कपिल ने उड़ाया अपने इन दोस्तों का मजाक, कहा- '2 भूखे चंदन और...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -