बहुत खूबसूरत अंदाज में नजर आईं सपना चौधरी, देखकर पागल हुए फैंस
बहुत खूबसूरत अंदाज में नजर आईं सपना चौधरी, देखकर पागल हुए फैंस
Share:

बीते दिनों बिग बॉस में नजर आने के बाद सपना चौधरी ने एक बार फिर अपने बोल्ड अवतार से चर्चाओं में हैं. जी हाँ, आप सभी को बता दें कि उन्हें बिग बॉस से निकलने के बाद फिल्मों और म्यूजिक एल्बम में काम करने का मौका मिला, लेकिन इसके बावजूद भी सपना डांस शोज करना नहीं छोड़ती है. जी हाँ, वहीं सपना चौधरी देसी लुक में स्टेज पर डांस करती है, जो लोगों को बहुत पसंद आता है लेकिन इस बार वह शार्ट ड्रेस में नजर आईं हैं. जी हाँ, वैसे तो वह ज्यादातर सूट में ही नजर आती हैं लेकिन हाल ही में सपना चौधरी की कुछ ऐसी तस्वीरें वायरल हुई जिन्हें देखकर हर कोई हैरान रह गया.

आप सभी को बता दें कि सपना की यह तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। इन तस्वीरों में सपना चौधरी छोटी ड्रेस में नजर आ रही है. आप सभी को बता दें कि हाल ही में सपना चौधरी ने फोटोशूट करवाया है और इसमें वह सेक्सी लग रहीं हैं. आप देख सकते हैं कि सपना चौधरी इन तस्वीरों में गोल्डन रंग की शॉर्ट ड्रेस में नजर आ रही है और उन्होंने हाल ही में एक तस्वीर शेयर कर लिखा है don't let yesterday take up too much of today..........#life #workholic #loveyourself #positivevibes #desiqueen #thankgod #thanknamnahai @tokasphotography @suchirevasharma उन्होंने बैकलेस ड्रेस पहनी हुई है जिसमें वे अपने टैटू को फ्लॉन्ट करती हुई दिख रही है.

वहीं एक तस्वीर और शेयर कर उन्होंने लिखा है "change your life today. don't gamble on the future , act now , without delay."#life #workholic #loveyourself #positivevibes #desiqueen #albums @suchirevasharma @tokasphotography इसमें भी वह दिलकश लग रहीं हैं. आप देख सकते हैं इसमें उन्होंने ब्लैक कलर के बूट्स भी पहने हुए हैं और उनका हेयर स्टाइल काफी अच्छा लग रहा है. आप सभी को बता दें कि सपना चौधरी का यह लुक किसी भी बॉलीवुड एक्ट्रेस को मात दे रहा है.

पाकिस्तान के लिए पूनम पांडेय ने उतार दी अपनी ब्रा और कहा- 'दो कप लो...'

नए लुक में जेनिफर ने दिखाई दबंगई, देखकर घायल हुए फैंस

बेहद ही धांसू अंदाज में हुई मिस्टर बजाज की एंट्री, देखकर पागल हुए फैंस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -