ग्रीन ड्रेस में सपना चौधरी ने एक बार फिर दिखाया अपना बोल्ड अवतार
ग्रीन ड्रेस में सपना चौधरी ने एक बार फिर दिखाया अपना बोल्ड अवतार
Share:

हरियाणवी छोरी सपना चौधरी इन दिनों अपने दमदार अवतार के कारण चर्चाओं में बनी हुईं हैं. वहीं सभी इस बात से वाकिफ हैं कि सपना बिग बॉस 11 के बाद से काफी बदल गई हैं और उनका अंदाज काफी हो चुका है. सपना अपने कई गानों में जबरदस्त धमाल मचा चुकीं हैं और उसके बाद वह अपने स्टाइल पर काफी वर्क कर रहीं हैं जो उनकी लेटेस्ट तस्वीरों में साफ़ दिखाई दे रहा है.

आप देख सकते हैं एक्ट्रेस ने अपनी कुछ नई तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की है, जिनमें वो वेस्टर्न ड्रेस पहने हुए नजर आ रही हैं. यह तस्वीरें बहुत हैं और इनमे सपना ग्रीन ड्रेस में दिखाई दे रहीं हैं. वैसे सपना चौधरी को हम सभी ने ज्यादातर इंडियन आउटफिट में देखा है लेकिन इस बार उन्होंने जो खूबसूरत का जलवा बिखेरा है वो देखने लायक है. वाकई में सपना ने दिल छू लिया है.

आप देख सकते हैं सपना चौधरी ने अपने इंस्टग्राम अकाउंट पर कुछ तस्वीर शेयर की है, जिसमें वो वन पीस पहने हुए दिखी हैं और उन्होंने कैप्शन में लिखा है Don't let anyone dull your sparkle Smile always Styled by @suchirevasharmaphotography @tokasphotography#positivevibes #style #ootd #happiness #blessed #thankgod #thaknamnahai #desiqueen इन तस्वीरों में ग्रीन और ब्लैक कलर के ड्रेस में सपना काफी खूबसूरत और लग रहीं हैं. आप देख सकते हैं सपना ने कुल 6 तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर की है और उनके फॉलोवर्स हर तस्वीर को पसंद कर रहे हैं. सपना की फोटो टोकस फोटोग्राफी ने खींची हैं, जिसमें वो काफी शानदार लग रही हैं जो आप देख सकते हैं.

लाल बाग के राजा के दरबार में बॉयफ्रेंड संग पहुंची हिना खान

तीज के दिन इतने करीब हो जाएंगे कायरा की देखकर आग बबूला हो जाएंगी दादी और वेदिका

रियल लाइफ में सबसे है टीवी की यह सास, देखकर छूट जाएंगे पसीने

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -