सावन के पहले सोमवार पर छाईं सपना चौधरी, 'भोले का स्वैग' गाना हुआ वायरल

सावन के पहले सोमवार पर छाईं सपना चौधरी, 'भोले का स्वैग' गाना हुआ वायरल

सावन माह की शुरूआत होने के साथ ही देश की मशहूर सिंगर और डांसर सपना चौधरी भी अपने नए गाने के साथ तैयार नजर आ रही हैं. भोले का स्वैग नामक यह सॉन्ग काफी लोकप्रिय हो रहा है और यूट्यूब पर इस गाने को अब तक एक मिलियन से ज्यादा लोगों ने पसंद किया हैं. सपना ने इस गाने पर जमकर परफॉर्म भी किया है और सपना के अलावा इस गाने को जॉनी सूफी द्वारा गाया गया है. इस गाने को सपना ने अपने सोशल मीडिया प्रोफाइल पर भी साझा किया था.

सावन माह के पावन मौके पर हरियाणा की डांसिंग क्वीन रही सपना का यह गाना लोगों को काफी पसंद भी आ रहा है और यह गाना सोशल मीडिया पर काफी तेजी के साथ वायरल हो रहा है और फैंस भी इसे खूब पसंद कर रहे हैं और यह गाना सोनोटेक पर रिलीज़ हुआ है और इस गाने में सपना को मॉर्डन लुक में भी फिन्स देख सकते हैं. 

बता दें कि इससे पहले सपना बीजेपी में शामिल होने को लेकर सुर्खियों में रही थीं और इस पर उन्होंने कहा था कि बीजेपी एक सकारात्मक पार्टी है और वो सिर्फ दिल्ली बीजेपी के अध्यक्ष मनोज तिवारी की वजह से पार्टी से जुड़ीं है.’इसके अलावा उन्होंने ‘पहले मैं छेड़ती नहीं, कोई छेड़े तो छोड़ती भी नहीं’जैसे बयान देकर अपने राजनीतिक तेवर भी सभी को बखूबी दिखाए थे. 

B'Day : पत्नी ज़ीनत को सरेआम पीटते थे मज़हर खान, इस तहर हुई मौत

देखते ही बुझ जाएगी फैंस की प्यास, फिर काफी कामुक दिखीं जूलिया गिलास

फेडरर से मिलते-जुलते चेहरे पर बोले अरबाज खान, मैं उनसे...'

मुकेश : शादी में गाए एक गाने ने बनाया सुरों का बादशाह, इस फिल्म से किया था डेब्यू