'फियरलेस क्वीन' बनीं सपना चौधरी पिता को याद कर कही ये बात
'फियरलेस क्वीन' बनीं सपना चौधरी पिता को याद कर कही ये बात
Share:

हरियाणी डांसर और सिंगर सपना चौधरी सोशल मीडिया पर सक्रीय कलाकार में से एक कही जाती है। सपना फैंस के साथ फोटोज और वीडियोज साझा करती रहती है। हाल ही में सपना ने फादर्स डे पर 'फियरलेस क्वीन' बन कुछ फोटोज भी साझा की है और अपने पिता को याद किया है।  फोटोज में सपना ब्लैक टॉप और डेनिम जींस में दिखाई दे रही है। इसके ऊपर से एक्ट्रेस ने डेनिम जैकेट पहनी हुई है। लाइट मेकअप और 2 चोटियों से सपना ने अपने लुक को पूरा कर रखा है। जैकेट के पीछे शेर का चेहरा बना हुआ है और उसके ऊपर 'फियरलेस क्लीन' लिखा हुआ है।

फोटोज साझा करते हुए सपना ने लिखा- 'कोई कॉम्पिटिशन ही नहीं है, क्योंकि कोई भी मेरी तरह नहीं हो सकता, मैं बिल्कुल अपने पिता की तरह हूं, हैप्पी फादर्स डे।' फैंस इन फोटोज को खूब पसंद कर रहे हैं।

खबरों का कहना है कि सपना ने 14 वर्ष की आयु में अपने पिता को खो चुके थे। पिता की मौत के उपरांत सपना और उनके परिवार को कई मुश्किलों का सामना करना पड़ा था और छोटी सी उम्र में ही सपना पर कई जिम्मेदारी आ चुकी थी। जिसके उपरांत सपना हरियाणा की 'देसी क्वीन' बनकर छा चुकी है। सिंगर 'बिग बॉस' का हिस्सा भी रह चुकी हैं। सपना सोशल मीडिया पर भी बहुत फेमस है। 

कैनल थैरपी की वजह से बिगड़ा इस एक्ट्रेस का चेहरा, अभिनेत्री ने डॉक्टर पर लगाया इल्जाम

कश्मीरी पंडितों पर विवादित बयान देने के बाद साई ने कही ये बात

शादी के बंधन में बंधे मधु शालिनी और गोकुल आनंद

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -