Video : रेसलिंग रिंग में अपने डांस से अर्शी और सपना ने मचाया तहलका
Video : रेसलिंग रिंग में अपने डांस से अर्शी और सपना ने मचाया तहलका
Share:

आप सभी जानते ही हैं कि बीते दिनों छोटे पर्दे की ड्रामा क्वीन राखी सावंत को रिंग में रेसलिंग करते हुए देखा गया था और उस दौरान जब राखी पहुंची तो थी रेसलर को एंटरटेन करने पहुंची थी लेकिन वह रेसलर के गुस्से का शिकार हो गईं थीं क्योंकि उसने गुस्से में आकर राखी को रिंग में ऐसा पटका था की उन्हें हॉस्पिटल जाना पड़ गया था और उनकी कमर टूट गई थी. वहीं अब उनके बाद हरियाणवी सिंगर और डांसर सपना चौधरी भी उस रेसलिंग रिंग में नज़र आयीं और उनके साथ बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट अर्शी खान भी नज़र आयीं और दोनों ने जमकर तहलका मचा दिया.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Arshi khan (A.K) (@arshikofficial) on

जी हाँ, हाल ही में दोनों का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है आप देख सकते हैं इस वीडियो में अर्शी खान और सपना चौधरी का अंदाज़ लाजवाब है और यह आपके दिल पर बिजलियाँ गिराने के लिए काफी है. वहीं सपना चौधरी ने अपने इंस्टा पर जो वीडियो शेयर किया है इसमें उन दोनों के साथ ग्रेट खली भी नज़र आ रहे है. वहीं एक वीडियो अर्शी खान ने शेयर किया है और लिखा है

When awaaaaam loves u#arshians #amazing #arshikhanawaamkijaan #bigboss11# #beautiful#beauty #happy #goodtimes #lovethem#funny #beauty #instalove#photoshoot #arshikhanawaamkijaan #bigboss11# #beautiful#beauty#happy#goodtimes #punjab #punjabi@dalipsinghcwe@ptc.network इस वीडियो में अर्शी गजब का लुक अपनाकर कोहराम मचा रहीं हैं. फिलहाल वह इस वीडियो के चलते सुर्ख़ियों में बनी हुईं हैं. सपना भी किसी इ कम नहीं लग रहीं हैं वह तो अपने अंदाज से अक्सर ही फैंस को परेशान कर देती हैं.

इश्कबाज़ छोड़ते ही फूट-फूटकर रोईं सुरभि चंदना!

केबीसी के एक एपिसोड के लिए करोड़ो लेते हैं बिग बी, सलमान को देते हैं मात

एक बार फिर सारा खान ने शेयर किया न्यूड वीडियो, बदन पर नहीं है एक भी कपड़ा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -