सपना चौधरी ने लहंगे में लगाया ब्यूटी का तड़का, फैंस का दिल जोर- जोर से धड़का
सपना चौधरी ने लहंगे में लगाया ब्यूटी का तड़का, फैंस का दिल जोर- जोर से धड़का
Share:

अपने गॉर्जियस लुक्स से अक्सर फैंस को सरप्राइज करने में माहिर सपना चौधरी ने एक बार फिर कहर बरपा चुकी है. सपना ने इंडियन लुक में बन ठनकर नई फोटोज साझा की है, जिन्हें देखने के बाद आप Woww  के सिवा और कुछ नहीं कहेंगे. सपना चौधरी की ये सुपर से भी ऊपर की फोटोज किसी को भी अपना दीवाना भी बना सकती है. इनमें सपना की नजाकत, दिल चुरा लेने वाली स्माइल के साथ, खूबसूरती भरपूर है. सपना की ये फोटोज वायरल होने लगी है. 
 
सपना चौधरी ने खूबसूरत लहंगा पहन रखा है. इन तस्वीर को साझा करते हुए अभिनेत्री ने कैप्शन लिखा- ग्लैमरस दिखने के लिए आपको अंदर से अच्छा महसूस करना चाहिए. सपना के इस लहंगे को Lalit Dalmia ने डिजाइन भी किया है. सपना चौधरी ने कॉपर और सिल्वर कलर के स्टनिंग लहंगे में किलर पोज देती हुई नज़र आ रही है. अपने इस लुक को सपना ने oxidize ज्वैलरी के साथ कंप्लीट कर रखा है. सिंदूर, चूड़ियां, परांदे के साथ सपना चौधरी ने इस ट्रैडिशनल लुक में चार चांद लग चुके है.

सपना चौधरी की इन तस्वीरों को बहुत पसंद भी किया जाने लगा है. फैंस अभिनेत्री की ब्यूटी से अपनी नजरें नहीं हिला पा रहे हैं. यूजर्स ने माइंडब्लोइंग, ब्यूटीफुल प्रिंसेस, गॉर्जियस जैसे कमेंट्स किए हैं. हार्ट और फायर इमोजी पोस्ट कर भी उन्होंने रिएक्ट किया है.
 

यहां देखिए 'भोला शंकर' में चिरंजीवी का शानदार लुक

विजय देवरकोंडा की आने वाली फिल्म जन गण मन ने बहुत ध्यान आकर्षित किया

धनुष अभिनीत 'मारन' को ट्रेलर रिलीज से पहले मिला ट्विटर इमोजी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -