सपना ने पहनी छोटी स्कर्ट, फैंस को नही आई रास, लगा दी जमकर क्लास
सपना ने पहनी छोटी स्कर्ट, फैंस को नही आई रास, लगा दी जमकर क्लास
Share:

हरियाणवी गानों पर कातिलाना डांस से लोगों के दिलों पर राज करने वाली मशहूर डांसर सपना चौधरी पिछले दिनों से अपने राजनीतिक संपर्कों के चलते सुर्खियों में रही थी और वह आए दिन अपने डांस वीडियो के चलते भी सोशल मीडिया का पारा चढ़ाते रहती है. हालांकि इस बार वे अपनी एक फोटो के कारण सुर्ख़ियों में हैं. 

जानकारी के मुताबिक, हाल में सपना ने अपना ट्रांसफोर्मेशन कराया और वह अपने देसी लुक को छोड़ मॉर्डन अंदाज़ में दिखीं. लेकिन सपना के देसी अंदाज़ के दीवानों को यह बात शायद रास नहीं आई और सपना को फैंस ने सोशल मीडिया पर आड़े हाथों लिया है. सपना द्वारा सोशल मीडिया पर एक तस्वीर पोस्ट की है जिसमें उनकी अदाएं और ड्रेस काफी ग्लैमरस हैं. हालांकि इस तस्वीर पर जहां कुछ लोग दिल फेंक रहे हैं वहीं कुछ सपना को बुरा कह रहे हैं. शॉर्ट स्कर्ट पहने सपना कहर ढाह रही है. 

खास बता यह है कि ऐसा नहीं है कि सारे फैंस सपना के विरोध में ही है. जहां कुछ फैंस ने उनके इस ट्रांसफॉर्मेशन और उनके नए अवतार की खूब तारीफ़ की तो वहीं सपना के कुछ फॉलोवर्स ने उन्हें ट्रोल भी जमकर किया साथ ही ऐसी ड्रेस पहनने पर उन्हें अपशब्द भी कहे. 

आपको जानकारी के लिए बता दें कि साल 2018 सपना के लिए करियर की नई बुलंदियां लेकर आया था. जहां वे 'बिग बॉस 11' के सीजन में कंटेस्टेंट बनकर आईं थी. इस शो ने उन्हें काफी प्रसिद्धि दिलाई थी. वे इसमें जीत तो हासिल नहीं क्र सकी, लेकिन उन्होंने अपनी छाप जरूर छोड़ दी. वहीं सुपरस्टार अक्षय कुमार और सलमान खान को भी उन्होंने अपने साथ झूमने पर मजबूर क्र दिया था. वे इस साल अपने बॉलीवुड पारी की शुरुआत भी कर चुकी है. सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और उनके इंस्टाग्राम पर 1.5 मिलियन फॉलोअर्स हैं. 

इस एक्ट्रेस के साथ हुई कभी ना भूलने वाली घटना, सेल्फी लेने आया शख्स और...

समंदर में गिरा महिला का फ़ोन और व्हेल ने कर दिया ये काम, देखें वीडियो

राहुल-प्रियंका ने नहीं बल्कि इस प्रत्याशी ने स्वीकारी पीएम मोदी की चुनौती, राजीव गाँधी के नाम पर लड़ेंगे चुनाव

पहली तस्वीर : पिता प्रिंस हैरी की गोद में रॉयल बेबी, पास खड़ी माँ मेगन भी निहारती रही

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -