सपना चौधरी ने शॉर्ट ड्रेस में शेयर किया वीडियो, फैंस बोले- 'कतल' करेगी के..
सपना चौधरी ने शॉर्ट ड्रेस में शेयर किया वीडियो, फैंस बोले- 'कतल' करेगी के..
Share:

बिग बॉस-11 कंटेस्टेंट तथा हरियाणवी गायिका, डांसर तथा अभिनेत्री सपना चौधरी के नए गानों का उनके प्रशंसकों को बेसब्री से प्रतीक्षा रहती है। मां बनने के पश्चात् हाल ही में सपना चौधरी का नया हरियाणवी सांग रिलीज हुआ है तथा रिलीज होते ही सांग यूट्यूब पर छा गया है। सपना चौधरी का यह सांग उनके प्रशंसकों के मध्य बहुत पसंद किया जा रहा है। इस सांग में सपना पहले से भी अधिक सुन्दर नजर आ रही हैं। इस मध्य सपना चौधरी ने इंस्टाग्राम पर अपना एक वीडियो साझा किया है। जिसमें उनका नया अवतार देखने को मिल रहा है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sapna Choudhary (@itssapnachoudhary)

वही इस वीडियो में सपना चौधरी रॉयल ब्लू कलर की शॉर्ट ड्रेस तथा थाई-हाई बूट्स में वेस्टर्न लुक में दिख रही हैं। सपना का यह अंदाज सोशल मीडिया पर छाया हुआ है। वीडियो में सपना चौधरी अपने हालिया रिलीज गाने 'कतल' पर कैट वॉक करते हुए कैमरे की ओर पोज देती दिखाई दे रही हैं। सपना का यह स्लो मोशन वीडियो उन्होंने इंस्टाग्राम पर साझा किया है। जिसके साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा है- 'नया सांग कतल यूट्यूब पर आखिर तक देखें।'

आपको बता दें, सपना चौधरी ने अक्टूबर के माह में अपने पहले बच्चे को जन्म दिया है तथा तब से वह स्टेज से दूरी बनाए हुए हैं। सपना चौधरी ने बहुत गुपचुप ढंग से प्रेमी वीर साहू से शादी रचाई थी। इसी वर्ष जनवरी में उन्होंने एक मंदिर में परिवार की उपस्थिति में वीर साहू से शादी कर ली। वहीं बेटे के जन्म के पश्चात् अभिनेत्री की शादी की खबर तथा तस्वीरें सामने आई थीं।

USOF की बड़ी योजना, अरुणाचल प्रदेश और असम के 2 जिलों में होगा मोबाइल कवरेज

जानिए भरत जाधव के जीवन से जुड़ी कुछ खास बातें

सैंडलवुड ड्रग केस: अभिनेत्री संजना गलरानी हुई रिहा, कोर्ट से किया गया था ये आग्रह

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -