बिग बॉस11 : इसलिए मुझे लड़कों से सख़्त नफरत है....सपना
बिग बॉस11 : इसलिए मुझे लड़कों से सख़्त नफरत है....सपना
Share:

देखा जाए तो अभी हाल ही में सलमान खान के चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस11 का भव्य आगाज हो गया है. बिग बॉस11 के घर में हमे अबकी बार फिर से जबरदस्त कोहराम देखने को मिल रहा है. बिग बॉस11 का आगाज हो गया है व जिस तरह से सभी को यह उम्मीद थी की आने वाले समय में शो में हमे काफी हंगामा देखने को मिलेगा तो वही प्यार की पुंगी भी बजती दिखाई देने वाली है. जी हां दरअसल हाल ही में आई खबरों के मुताबिक 'रोडीज राइसिंग' और 'स्प्लिट्सविला 10' के विजेता प्रियंक शर्मा के तेवर आज कल बदलने से लगे है. कहा जा रहा है कि छोटे पर्दे की आदर्श बहू कही जाने वाली अभिनेत्री हिना खान और प्रियंक के बीच कुछ खास तो जरूर पक रहा है. वैसे ऐसा हम नहीं कह रहे, बल्कि ऐसा हिना और प्रियंक के को-कन्टेस्टेंट विकास गुप्ता का कहना है.

टीवी के चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस11 के घर में हमे हरियाणवी डांसर सपना चौधरी भी नजर आ रही है. वैसे भी बिग बॉस11 के घर में सपना चौधरी से आज पूरा देश वाकिफ हो गया है. उसका हरियाणवी अंदाज और भाषा को खासा पंसद किया जा रहा है. सपना ने बताया कि उनकी मां बहुत खूबसूरत हैं और उन्होंने अपने घरवालों की मर्जी के खिलाफ भागकर शादी की थी.

हालांकि उसके पिता काफी शराब पीते थे. हार्ट अटैक की वजह से उनकी मौत हुई. सपना की एक बड़ी बहन भी है जिसकी दो शादियां हुई थीं लेकिन दोनों ही बार उनको अपने पति से धोखा मिला इसलिए सपना अब लड़कों पर ज्यादा भरोसा नहीं करती है. सपना के मुताबिक वह ज्यादातर समय अपनी मां के साथ बिताती है इसलिए उसे प्यार-मोहब्बत के लिए ज्यादा समय भी नहीं मिलता है. 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

अपनी बहन के खातिर विद्या ने दी थी इतनी बड़ी कुर्बानी

रेस-3 में सल्लू मिया के साथ लीड रोल में नजर आएंगे ये एक्टर

Bigg Boss-11 में वापसी के लिए जुबेर ने रखी ये शर्त

'लोकप्रियता जलती हुई कार में घुसने जैसा है' - ऑरलैंडो ब्लूम

बिग बी को पीएम मोदी ने दी जन्मदिन की शुभकामनाये...

हम जहाँ से खड़े होते है, लाइन वहीं से शुरू हो जाती है

Sunny Leone बैकलेस गाऊन में खूबसूरत काली कोयल सी नजर आई

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -