सपना चौधरी के शो में अचानक मची भगदड़, एक की मौत

Nov 16 2018 04:43 PM
सपना चौधरी के शो में अचानक मची भगदड़, एक की मौत

पटना: भारत में पंजाबी डांसर सपना चौधरी का क्रेज कुछ ज्यादा ही चल रहा है। वर्तमान समय में इस पंजाबी डांसर ने पूरे देश में जमकर बाहवाही लूटी है। जानकारी के अनुसार बता दें कि सपना चौधरी को लेकर लोगों के बीच क्रैज काफी ज्यादा रहता है और जहां भी उनका शो होता है वहां भारी संख्या में लोग उनकी एक झलक पाने पहुंच जाते हैं। 

ये कैसी दोस्ती, नेपाल ने भारतीय ट्रकों को बॉर्डर से ही लौटाया वापिस

यहां बता दें कि छठ के अवसर पर बेगूसराय जिले में सपना चौधरी का कार्यक्रम था, लेकिन यहां मस्ती का माहौल कब सन्नाटे में बदल गया। किसी को समझमेें नहीं आया। बता दें कि पंजाबी डांसर सपना का डांस काफी फेमस है और लोग उन्हें देखने के लिए पागल रहते हैं। दरअसल सपना की एक झलक पाने जुटी भीड़ को काबू करने के लिए पुलिस को काफी मशक्कत का सामना करना पड़ा और वहीं इस दौरान भगदड़ मचने के कारण एक शख्स की मौत भी हो गई है। 

देश की पहली इंजन लेस ट्रेन का मुरादाबाद से बरेली के बीच होगा ट्रायल

गौरतलब है कि कार्यक्रम के दौरान हुई भीड़ से पुलिस उसे नियंत्रित करने में लग गई। वहीं इस दौरान भगदड़ मचने से एक व्यक्ति की मौत हो गई साथ ही अन्य लोग गंभीर रूप से घायल हुए हैं। बता दें कि जिले के बछवाड़ा थाना क्षेत्र के भरौल गांव में सपना चौधरी का कार्यक्रम चल रहा था। यह कार्यक्रम छठ महापर्व के अवसर पर आयोजित किया गया था। वहीं इस दौरान कार्यक्रम में भगदड़ मचने से भगदड़ की चपेट में आकर साजन कुमार नाम के युवक की मौत हो गई। 


खबरें और भी 

छत्तीसगढ़ चुनाव: चुनाव प्रचार में गरजे रमन सिंह, कहा कांग्रेस का चल रहा अंतिम समय

पंजाब में नदियां खतरनाक स्तर तक प्रदूषित, एनजीटी ने ठोंका 50 करोड़ का जुर्माना

मुजफ्फरपुर में छात्र भड़के, कुलपति आवास पर जड़ा ताला