मनोज तिवारी के लिए वोट मांग रही सपना चौधरी, किया रोड शो

मनोज तिवारी के लिए वोट मांग रही सपना चौधरी, किया रोड शो

नई दिल्ली: कांग्रेस में शामिल होने की खबर से चर्चाओं में आई मशहूर सिंगर और डांसर सपना चौधरी अब भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के लिए चुनाव प्रचार कर रही हैं. सोमवार को हरियाणवी डांसर सपना चौधरी ने दिल्ली में भाजपा उम्मीदवार और दिल्ली भाजपा अध्यक्ष मनोज तिवारी के लिए वोट मांगे. रोड शो में उन्होंने मनोज तिवारी के पक्ष में चुनाव प्रचार किया.

हालांकि, सपना चौधरी ने इस चुनाव प्रचार का कारण निजी संबंध बताए हैं. सपना चौधरी ने कहा है कि उन्होंने भाजपा ज्वाइन नहीं की है, बल्कि वे केवल मनोज तिवारी के लिए प्रचार करने हेतु आई हैं. सपना ने मनोज तिवारी को अपना अच्छा मित्र बताते हुए उनके पक्ष में वोट मांगने की अपील भी की है. उल्लेखनीय है कि हाल ही में सपना चौधरी के कांग्रेस में जाने की खबर मीडिया में आई थी, किन्तु सपना ने अगले ही दिन इसको ख़ारिज कर दिया था. इस दौरान दिल्ली भाजपा अध्यक्ष मनोज तिवारी के साथ उनकी एक फोटो भी सामने आई थी. अब सपना उनके लिए प्रचार करती दिख रही हैं.

मनोज तिवारी उत्तर पूर्वी दिल्ली सीट से चुनावी संग्राम में हैं. कांग्रेस ने इस लोकसभा सीट से पूर्व सीएम शीला दीक्षित को उम्मीदवार बनाया है. जबकि आम आदमी पार्टी (आप) ने अपने दिग्गज प्रवक्ता दिलीप पांडे को उम्मीदवार बनाया है. मनोज तिवारी ने 2014 में इस लोकसभा सीट से जीत हासिल की थी, किन्तु इस बार कांग्रेस व आप से दो बड़े नेताओं के मैदान में आने से लड़ाई रोचक हो गई है.

खबरें और भी:-

अमित शाह ने ममता बनर्जी को घेरा, कहा- आतंकियों से इलू-इलू करतीं हैं 'दीदी'

अमेठी: सुप्रीम कोर्ट में माफ़ी मांगने के बाद फिर बोले राहुल गाँधी, 'चौकीदार चोर है'

सीएम योगी का राहुल गाँधी पर वार, कहा- इनका असली नाम 'राउल विंसी'