बिगबॉस से जाने के बाद सपना को मिला बॉलीवुड से बड़ा ऑफर
बिगबॉस से जाने के बाद सपना को मिला बॉलीवुड से बड़ा ऑफर
Share:

बिगबॉस सीजन-11 में इस हफ्ते हरियाणा की मशहूर डांसर और सिंगर सपना चौधरी घर से बेघर हो गई है. सपना के एलिमिनेट होने से उनके फैंस काफी निराश हुए थे, लेकिन घर से बाहर जाकर सपना काफी अच्छा महसूस कर रही थी. हाल ही में एक खबर सुनने में आई है जिसे सुनकर सपना के सभी फैंस खुश हो जायेंगे. जी हां... सपना को बॉलीवुड की एक बड़ी हस्ती ने अपनी फिल्म के लिए ऑफर दिया है. सपना को ये ऑफर और किसी ने नहीं खुद सलमान खान की आने वाली फिल्म 'रेस-3' के डायरेक्टर रेमो डिसूज़ा ने दिया है.

इस बार वीकेंड पर रेमो डिसूज़ा और फिल्म की एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडीज़ बिगबॉस के घर में अपनी फिल्म के प्रमोशन के लिए गए थे. इस दौरान दोनों ने प्रियांक और सपना को डांस करने को कहा. सपना और प्रियांक ने 'बीट पे बूटी' सॉन्ग पर डांस किया. रेमो को सपना का डांस इतना ज्यादा पसंद आया कि उन्होंने सपना से कहा कि, "आपके साथ काम करना तो बनता है."

सपना को पहले लगा की रेमो मजाक में ऐसा बोल रहे है लेकिन रेमो ने फिर सपना को कहा कि, "ये मजाक नहीं हकीकत है. हम साथ में जरूर काम करेंगे." रेमो सपना से इतने ज्यादा इम्प्रेस हो गए कि उन्होंने तुरंत सपना को ऑफर दे दिया. हालाँकि इसके बाद से ही ऐसे कयास लगाए जा रहे है कि रेमो अपनी आने वाली फिल्म 'रेस-3' में सपना को आइटम नम्बर ऑफर कर सकते है.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

गलत तरीके से केला खाने पर सिंगर को होगी जेल

जहीर-सागरिका के हाथो पर सजा मेहंदी का रंग

अपने स्टंट खुद करना पसंद करता हूँ- विक्रम सिंह

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -