सपना चौधरी के नए गाने ने बनाया रिकॉर्ड, कुछ ही घंटों में मिले लाखों व्यूज
सपना चौधरी के नए गाने ने बनाया रिकॉर्ड, कुछ ही घंटों में मिले लाखों व्यूज
Share:

मशहूर हरियाणवी क्वीन सपना चौधरी का नया सांग रिलीज होने के साथ ही यू-ट्यूब पर छा गया है। कुछ ही समय में सांग को लाखों बार देखा जा चुका है। इस सांग के बोल हैं 'चंद्रवाल'। डांसिंग क्वीन सपना चौधरी के इस वीडियो का बहुत लाइक किया जा रहा है। सोनोटेक यू-ट्यूब चैनल पर रिलीज हुए इस सांग को 24 घंटे में 10 लाख के लगभग व्यूज प्राप्त हो चुके हैं।

वही इस सांग को सपना चौधरी एवं सुमित कौशिक पर फिल्माया गया है। इसे लिखा है नवीन विशु बाबा ने एवं म्यूजिक दिया है एमजे रिकॉर्ड्स (मुकेश जाजी) ने। इस हरियाणवी सांग 'चंद्रवाल' को प्रवीण तोशम ने आवाज दी है। भोजपुरी, पंजाबी तथा हरियाणवी मूवीज के साथ-साथ बॉलीवुड में भी अपने जलवे दिखा चुकीं सपना चौधरी इस नए सांग में भी जबरदस्त डांस करती नजर आ रही हैं। अपने डांस से न सिर्फ हरियाणा बल्कि पूरे उत्तर भारत में सपना चौधरी ने लाखों प्रशंसकों को अपना दीवाना बनाया है।

वही उनकी फैन फॉलोइंग इतनी है कि सपना चौधरी के स्टेज शो को देखने के लिए लाखों के आंकड़े में फैंस एकत्रित होते हैं। वहीं, उन्होंने उत्तर प्रदेश, बिहार सहित कई प्रदेशो में अनेकों डांस समारोह किए हैं। यही वजह है कि उनके सांग रिलीज होने के साथ ही उनके प्रशंसकों की दिलों-दिमाग पर छा जाते हैं।

जानिए क्यों प्रोसेनजीत चटर्जी के लिए कल का दिन था खास?

आर बाल्की ने मारा बड़ा दांव, बॉलीवुड नहीं बल्कि इस फेमस साउथ सुपरस्टार के साथ बनाएंगे फिल्म

जल्दी ही शादी के बंधन में बंधेंगे अंकुश हाज़रा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -