सपना चौधरी ने फिर लगाए जबरदस्त ठुमके, देखकर आप भी हो जाएंगे पागल
सपना चौधरी ने फिर लगाए जबरदस्त ठुमके, देखकर आप भी हो जाएंगे पागल
Share:

बिगबॉस सीजन-11 से चर्चाओं में आई हरियाणवी डांसर सपना चौधरी इन दिनों काफी सुर्खियों में चल रही हैं. हाल ही में सपना का एक और म्यूजिक वीडियो रिलीज़ हो गया हैं. इस वीडियो को देखकर आप भी झूमने को मजबूर हो जाएंगे. इंटरनेट पर सपना का ये वीडियो इस समय काफी धमाल मचा रहा हैं. इन दिनों सपना लगातार ही अपने डांस वीडियो शेयर कर रही हैं. इस वीडियो को सपना ने 10 अप्रैल को रिलीज़ किया था जिसे अब तक लाखों लोग देख चुके है.

वीडियो में आप देख सकते है सपना चौधरी हर बार की तरह इस बार भी शानदार ठुमके लगा रही है. वह म्यूजिक की धुन पर मस्ती में झूमती हुई नजर आ रही हैं. सपना ने ब्लैक कलर की ड्रेस पहनी हैं जिसमे वो बेहद ही खूबसूरत भी लग रही हैं.

सपना ने इससे पहले ही एक और वीडियो शेयर किया था जिसमे वो हॉस्पिटल में नजर आ रही थी. आपको बता दें सपना का लुक अब बहुत हद तक बदल चूका हैं और इसकी सबसे ज्यादा कोई खास वजह है तो वो हैं उनका वजन कम होना. जी हाँ... डांसिंग की दुनिया में प्रसिद्धि हासिल करने के बाद सपना अब फिल्मों में आने के लिए खूब मेहनत कर रही हैं. अब तो बस फैंस सपना को फिल्मों में देखने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.

बिगबॉस की इस कंटेस्टेंट ने बिकिनी पहनकर पानी में लगाई आग

कपिल का शो छोड़ने की बात पर नेहा पेंडसे ने तोड़ी चुप्पी

इस टीवी अभिनेत्री को उसके को-स्टार की पत्नी ने जड़ा जोरदार थप्पड़

फोटोशूट में परी से भी ज्यादा खूबसूरत नजर आई टीना दत्ता

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -