सपना चौधरी ने अवार्ड शो में कही ऐसी बात की, संभावना सेठ के उड़े होश
सपना चौधरी ने अवार्ड शो में कही ऐसी बात की, संभावना सेठ के उड़े होश
Share:

यह तो कोई नई बात नही कि दो जलवेदार डांस करने वाली अदाकाराओं के बीच कंपीटीशन हो. लेकिन अपने फन की माहिर दो मशहूर अदाकारा एक दूसरे से प्‍यार से गले मिले, ऐसे मौके कम ही आते हैं. लेकिन भोजपुरी सिनेमा स्‍क्रीन एंड स्‍टेज अवार्ड 2019 में हरियाणवी सेंशेसन और बिग बॉस फेम सपना चौधरी ने कुछ ऐसा किया कि संभावना सेठ उसकी मुरीद हुए बिना नहीं रह सकीं. संभावना ने सपना को उसके दिल छू लेनी वाली बात के लिए थैंक्‍स भी कहा.दरअसल, हुआ यूं कि सपना और संभावना पहली बार भोजपुरी सिनेमा स्‍क्रीन एंड स्‍टेज अवार्ड 2019 के स्‍टेज पर मिलीं. जब संभावना सेठ इस अवार्ड शो में परफॉर्म कर रहीं थी, तब उन्‍हें पता नहीं था कि ऑडियंस में सपना चौधरी भी हैं. उसके बाद सपना ने भी लाजवाब परफॉर्मेंस दिया. फिर सपना को अवार्ड के लिए बुलाया गया, तो सपना की बातें सुनकर संभावना चौंक गईं. क्‍योंकि सपना चौधरी ने अवार्ड संभावना सेठ के हाथों से लेने की बात कही.

भोजपुरी सिनेमा के इस कर्मठ फ़िल्म प्रचारक को मिला बेस्ट पीआरओ अवार्ड

अपने बयान में संभावना कहती हैं कि मेरे सपना से यह पहली मुलाकात थी. इससे पहले हम कभी नहीं मिले थे. मैं भी सपना चौधरी के बारे में उतना ही जानती थी, जितना आम लोग बिग बॉस और उनके शोज के जरिये जानते थे. लेकिन जब उन्‍होंने अपना अवार्ड मेरे हाथों से लेने की बात कही और मेरी सरहाना की, तो मैं अवाक रह गई. फिर जब मैं स्‍टेज पर उन्‍हें अवार्ड देने गई तो सपना पूरी गर्मजोशी के साथ मुझसे मिली. उन्‍होंने मुझे जो इज्‍जत, और सम्‍मान दिया, उससे मैं सपना चौधरी की मुरीद हो गई. संभावना ने ये भी कहा कि वे उस पल का इंतजार करेंगी, जब वे सपना चौधरी के साथ काम करे. इसके अलावा उन्होंने कहा कि अगर जिंदगी में मैं कभी उस लड़की के काम आ सकूं तो मुझे बहुत खुशी होगी.

‘दयालु मइया’ गाने ने जगाया भक्तिभाव, माँ अम्बे की अराधना में डूबे लोग

इसके अलावा उन्‍होंने आगे कहा कि फिल्‍म इंडस्‍ट्री में दो फेमस कलाकारों के बीच कंपीटीशन की बात आती है. लेकिन सपना और हम एक कलाकार के रूप में मिले और दोनों ने एक दूसरे का रिस्‍पेक्‍ट किया. यह मेरे लिए यादगार क्षण था. इसके लिए मैं सपना चौधरी का शुक्रिया अदा करती हूं. पहली ही मुलाकात में मैं सपना को और पसंद करने लगे. इससे पहले मैं बिग बॉस के जरिये उनको जानती थी, तब वे मुझे पसंद भी आती थी. लेकिन हमारी पहली मुलाकात इस तरह होगी, हमने कभी सोचा नही सोचा था.

सेरा नरसिम्‍हा रेड्डी का दूसरा ट्रेलर रिलीज, दिखा चिरंजीवी का दमदार अभिनय

भोजपुरी स्टार खेसारी लाल यादव के इस भक्ति से भरे गाने ने किया 5 करोड़ व्यू पार

भोजपुरी एक्ट्रेस काजल राघवानी ने इस गाने में किया कमाल का डांस, वीडियो हुआ वायरल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -