होली पर अपने ही गानों पर जमकर नाचीं सपना चौधरी, वीडियो हो रहे हैं वायरल
होली पर अपने ही गानों पर जमकर नाचीं सपना चौधरी, वीडियो हो रहे हैं वायरल
Share:

आप सभी जानते ही हैं कि कल देशभर में होली का त्‍यौहार बड़ी धूम धाम के साथ मनाया गया. ऐसे में इस मौके पर बॉलीवुड सेलेब्‍स ने अपने फैंस को होली की शुभकामनाएं दीं वहीं दूसरी ओर हरियाणवी डांसर सपना चौधरी ने भी सोशल मीडिया पर एक पोस्‍ट शेयर किया जो आप यहाँ देख सकते हैं. जी दरअसल सपना ने एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह अपने दो दोस्‍तों के साथ बैठी नजर आ रही हैं और इस वीडियो में काफी सारा गुलाल उड़ता हुआ नजर आ रहा है. आप सभी देख सकते हैं इस वीडियो में वह होली के रंगों में मदमस्त लग रहीं हैं. सपना ने वीडियो शेयर करते हुए कैप्‍शन में ''हैप्‍पी होली'' लिखा है.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by SAPNA & KARAN (@isapnachaudhary_) on

आप देख सकते हैं उनके इस वीडियो को अब तक चार हजार से ज्‍यादा लाइक मिल चुके हैं और सपना चौधरी अपने ही गाने तेरी आंख्या का यो काजल पर मटक रही हैं जो साफ़ दिख रहा है. इस वीडियो में उन्‍हें देखकर लग रहा है कि उन्‍होंने होली काफी अच्‍छी तरह से इंज्‍वॉय किया है और उनके दोस्तों ने भी उन्हें नाचने में कोई कसर नहीं छोड़ी है. इस बार होली पर होली सम्‍मेलन के दौरान सपना चौधरी के हिट गाने बजे और फिलहाल सपना का यह शानदार वीडियो जमकर वायरल हो रहा है.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by SAPNA & KARAN (@isapnachaudhary_) on

 

सपना चौधरी को दर्शक खूब पसंद करते हैं और वह हरियाणवी में नहीं बल्‍कि भोजपुरी और पंजाबी सिनेमा में भी काफी तहलका मचा रही हैं. जी हाँ, इन दिनों वह हर अंदाज में सभी को भा रहीं हैं फिर वह हरियाणवी हो या पंजाबी. फिलहाल उनका यह होली वीडियो जमकर पसंद किया जा रहा है जो आप सभी देख सकते हैं.

चुनरी साड़ी में बहुत दिलकश नजर आईं सपना चौधरी

नयी गाडी के सामने क्रॉप टॉप में सपना ने दिखाई अपनी हॉटनेस

राहुल गांधी के बारे में सपना चौधरी ने कह दी ऐसी बात कि डिलीट करना पड़ा ट्वीट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -