Video : 'हट जा ताऊ' गाने पर जमकर नाची सपना चौधरी
Video : 'हट जा ताऊ' गाने पर जमकर नाची सपना चौधरी
Share:

हाल ही में फेमस डांसर और ऐक्ट्रेस सपना चौधरी का एक विडियो इंटरनेट पर काफी वायरल हो रहा है जो आप देख सकते हैं. इस वीडियो में वह अपने ही सॉन्ग 'चल हट जा ताऊ' गाने पर डांस करती नजर आ रही हैं जो आप देख सकते हैं. आप सभी को बता दें कि फेमस डांसर और ऐक्ट्रेस सपना चौधरी का एक विडियो इंटरनेट पर काफी वायरल हो रहा है और इस वीडियो को खूब पसंद किया जा रहा है. ऐसे में वह अपने ही सॉन्ग 'चल हट जा ताऊ' गाने पर डांस करती नजर आ रही हैं जो वाकई में दमदार लग रहा है.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sapna Choudhary (@isapnachaudhary) on

 

इस शेयर किए गए विडियो में सपना के साथ एक और लड़की डांस करती नजर आ रही है और दोनों बग्घी पर सवार होकर डांस करती दिख रही हैं और सामने नजर आ रही है शादी में पहुंची पूरी भीड़. अक्सर ही स्टेज शो करने वाली सपना चौधरी को सबसे ज्यादा पॉप्युलैरिटी हासिल हुई है वहीं उन्होंने रियलिटी शो में भी जमकर अपनी दबंगई दिखाई.

रियलिटी शो 'बिग बॉस 11' से इंडियन दर्शकों के दिलों में जगह बनाने में उन्हें काफी मदद मिली और सपना हाल ही में बॉलिवुड फिल्म 'दोस्ती के साइड इफेक्ट्स' में भी नजर आ चुकी हैं, जिसमें उन्होंने आईपीएस अधिकारी की भूमिका निभाई है. वहीं सपना की इन दिनों जबरदस्त फैन फॉलोइंग है और आजकल वह जमकर चर्चाओं में बनी हुईं हैं.

एक बार फिर अपनी ड्रेस को लेकर ट्रोलिंग का शिकार हुईं मौनी रॉय

पहले से कहीं ज्यादा हॉट हो गई है सलमान खान की सौतेली बहन

जानिए कैसी होती है आपकी संवेदनशील त्वचा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -