Bigg Boss-11 : ‘हरियाणवी डांसर’ सपना चौधरी हुई बेघर
Bigg Boss-11 : ‘हरियाणवी डांसर’ सपना चौधरी हुई बेघर
Share:

टीवी के सबसे चर्चित शो 'बिगबॉस' सीजन 11 से इस बार हरियाणा की प्रसिद्ध सिंगर और डांसर 'सपना चौधरी' घर से बेघर हो गई है. जी हाँ... जिन्हे बिगबॉस के विजेता पद का दावेदार माना जा रहा था वही सपना रविवार को रियलिटी शो बिगबॉस से बाहर हो गई है. सपना काफी गुस्से भरे स्वाभाव की लड़की थी. अक्सर उनकी घरवालों से किसी न किसी मुद्दे पर लड़ाई-झगड़े होते ही रहते थे. बता दे इस हफ्ते सपना चौधरी, प्रियांक शर्मा और हिना खान घर से नॉमिनेट किये गए थे.

घर से बेघर होने पर सपना का कहना है कि, वह खुश हैं. सपना ने कहा कि वह अपने साथ बहुत-सी यादें लेकर घर जा रही हैं. सपना का ये मानना था कि बिगबॉस में आकर वे सिर्फ सभी से मुलाकात करना चाहती थी उनके दिल में किसी के लिए कुछ नहीं था. साथ ही सपना का ऐसा भी सोचना है कि घर में सभी लोग अपनी-अपनी जगह सही है. सपना का ये मानना है कि टीवी प्रोड्यूसर विकास गुप्ता बिगबॉस सीजन 11 जीतने की क्षमता रखते है. बता दे सपना पिछले कई हफ्तों से अपने देसी डांस का तड़का लगाकर घरवालों के साथ-साथ ऑडियंस का भी मनोरंजन कर रही थी जिससे उन्हें घर में सुरक्षित रहने का फायदा भी मिल रहा था.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

हैप्पी बर्थडे 'Golden Man' बप्पी लाहिड़ी

अभिनेत्री शब्द के साथ काफी नकारात्मकता है- भूमि पेडनेकर

क्या? अपने देखा भारती का ये अनोखा वेडिंग कार्ड

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -