सपना चौधरी के इस वीडियो ने लगाई सोशल मीडिया पर आग
सपना चौधरी के इस वीडियो ने लगाई सोशल मीडिया पर आग
Share:

बिगबॉस सीजन-11 में नजर आने वालीं एक्स-कंटेस्टेंट और हरियाणवी डांसर सपना चौधरी अक्सर ही अपने डांस वीडियोस के कारण सुर्खियों में बनी रहतीं हैं. सपना बिगबॉस के घर से बाहर आने के बाद से ही काफी ज्यादा मशहूर हो गईं हैं. उनके डांस के तो लाखों फैंस हैं और सपना का कोई ना कोई डांस वीडियो भी हर दिन सोशल मीडिया पर वायरल होता ही रहता हैं. हाल ही में एक बार फिर सपना का नया डांस वीडियो सामने आया हैं.

सपना चौधरी के सभी वीडियोस सोशल मीडिया पर आग लगा देते हैं और इस बार भी ऐसा ही हुआ. फैंस ने सपना के डांस के साथ-साथ उनके लुक को भी बहुत पसंद किया. सपना इस वीडियो में बदले हुए अवतार में नजर आ रहीं हैं. वो वेस्टर्न लुक में बेहद हॉट लग रहीं हैं. सपना का ये वीडियो एक पब पार्टी का हैं जहां उन्होंने जमकर ठुमके लगाए हैं. सपना का ये वीडियो इंस्टग्राम पर अपलोड किया गया हैं जो आते हैं सोशल मीडिया पर वायरल हो गया.

फैंस तो सपना के नए वीडियो के आने का बेसब्री से इंतजार करते ही हैं और उनके इस वीडियो को भी अब तक लाखों लोग देख चुके हैं. सपना इन दिनों देसी लुक छोड़कर वेस्टर्न हॉट लुक में नजर आ रहीं हैं. सपना ने कुछ दिन पहले ही मेकओवर करवाया था जिसके बाद उन्होंने अपनी फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर की थी.

 

A post shared by Bigg Boss 12 (@biggboss_khabri) on

सपना के फैंस तो उनके बदले हुए लुक को देखकर हैरान हो गए थे. सोशल मीडिया पर भी सपना के मेकओवर की फोटोज तो काफी ज्यादा वायरल हो रही थी. वैसे भी सपना चौधरी के फैंस तो उनकी एक झलक पाने के बेताब ही रहते हैं.

Video : पहली बार सपना चौधरी ने किया ऐसा काम, फैंस हुए हैरान

इस दिन अपने तंत्र-मंत्र का पिटारा खोलेंगे सुपरस्टार रवि किशन

फिर सपना चौधरी ने उड़ाई फैंस की नींद

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -