Video: हरियाणवी छोड़ बॉलीवुड गानों पर सपना ने लचकाई कमर
Share:

हरियाणवी सिंगर और डांसर के नाम से मशहूर सपना चौधरी अब पहले से काफी बदल चुकीं हैं. रियलिटी शो बिग बॉस में आने के बाद सपना का लुक काफी बदला और अब तो वह इतनी हॉट और सेक्सी हो चुकीं हैं कि उन्हें पहचान पाना भी मुश्किल हो जाता है. अब सपना का चेहरा, उनकी आवाज, उनके ठुमके सब कुछ बदल चुके हैं अब तो वह काफी सेक्सी और बोल्ड हो गईं हैं. सपना पहले तो हरियाणवी गानों पर थिरकती थीं लेकिन अब वह बॉलीवुड सांग्स पर भी अपनी कमर को लचकाने लगी हैं.

जी हाँ, अब सपना बॉलीवुड के गानों पर भी जमकर डांस करती हैं. सपना का एक वीडियो इस समय काफी धूम मचा रहा है. इस वीडियो में सपना बॉलीवुड सांग 'लड़की ब्यूटीफुल कर गई चुल' और 'हम्मा-हम्मा' पर नाचते हुए नजर आ रहीं हैं. सपना का यह डांसिंग वीडियो बहुत कमाल का है इस वीडियो में उनका स्टाइल और डांस दोनों ही लाजवाब है. सपना का यह वीडियो उन्होंने भी अपने इंस्टाग्राम वाल पर शेयर किया है और इस वीडियो को शेयर करने के बाद उन्होंने एक तस्वीर भी शेयर की है जो बहुत हॉट है.

सपना की जिंदगी में बिग बॉस में आने के बाद बहुत सारे बदलाव हुए और सलमान खान के शो ने तो उनकी जिंदगी के पांसे पलट दिए. अब सपना के सितारे बुलंदियों को छू रहे हैं और वह फैंस को अपने नए लुक से हैरान कर चुकीं हैं. सपना अब बॉलीवुड स्टाइल से सभी को अपना दीवाना बना रहीं हैं और उनके डांस को देखकर उनके फैंस कमेंट्स करते नहीं थक रहे हैं. वाकई में सपना ने तो अपनी जिंदगी को पूरी तरह बदल दिया है.

'बैरी कंगना 2' का बॉक्स ऑफिस पर बड़ा धमाका

Video: सपना का यह अवतार देखकर हैरान रह गए फैंस

Video : अरे हां ये सपना चौधरी ही हैं... देखकर हो गए ना हैरान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -