'सपना चौधरी' ने इस गाने में एक्टिंग कर मचाया धमाल, यूट्यूब व्यूज जानकर उड़ जाएंगे होश
'सपना चौधरी' ने इस गाने में एक्टिंग कर मचाया धमाल, यूट्यूब व्यूज जानकर उड़ जाएंगे होश
Share:

पूरे भारत में अपनी खास पहचान बना रही हरियाणवी डांसर सपना चौधरी की दीवानगी दिन पर दिन बढ़ती जा रहा है. उनकी पॉपुलैरिटी का अंदाजा उनके गानों से आसानी से लगाया जा सकता है. बता दें कि अपने फैंस के मनोरंजन के लिए सपना लगातार नए-नए वीडियोज शेयर करती रहती है. हाल ही में उनका एक गाना यूट्यूब पर वायरल हो रहा है. संजु खेवरिया और सपना चौधरी पर फिल्माया गाना स्वीटी को 7 करोड़ 60 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है। देसी क्वीन इस गाने में डांस नहीं बल्कि एक्टिंग करते दिखाई दे रही हैं. इसके साथ ही वो गाने में बेहद खूबसूरत नजर आ रही है.

'खेसारी लाल यादव' का ये लेटेस्ट सांग है धमाल, 1 दिन में मिले बंपर व्यू

इन दिनों देशभर में सपना चौधरी वैसे भी डांस परफॉर्मेंस कर रही हैं. वो जहां भी जाती हैं अपने डांस से धमाल मचा देती हैं. उनका यह वीडियो भी इसी कड़ी का हिस्सा है. उन्होंने पिछले दिनों छत्तीसगढ़ के अंबिकापुर में शो किया था, इस शो में सपना ने अपने हरियाणवी गानों पर जमकर डांस किया था, और वहां भीड़ भी खूब थी. अब देश भर में सपना चौधरी के फैन्स  बन गए हैं और इसकी मिसाल इस वायरल वीडियो में बखूबी नजर आ रही है. सपना चौधरी ने यहां अपने जाने-पहचाने अंदाज में डांस किया और उनके फैन्स ने जमकर सीटियां बजाकर उसका लुत्फ भी उठाया. इस तरह सपना चौधरी एक बार फिर फैन्स का दिल जीतने में कामयाब रहीं.

नए गाने से तहलका मचाने आ रही है सपना चौधरी, जारी हुआ लुटेरा का पोस्टर

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि सपना चौधरी ने बहुत कम उम्र में ऑर्केस्ट्रा करने में काम करना शुरू कर दिया था, और अपने परिवार को सुपोर्ट किया था. लेकिन सिंगिंग-डांसिंग में उनका करियर चल निकला और वे नित नए मुकाम छूती चली गईं. सपना चौधरी की लोकप्रियता की वजह से ही उन्हें 'बिग बॉस 11' में आने का मौका मिला, और उन्होंने बिग बॉस में जबरदस्त पारी भी खेली. सपना चौधरी बॉलीवुड फिल्म 'वीरे की वेडिंग' और 'नानू की जानू' में स्पेशल सॉन्ग किए. उन्होंने बॉलीवुड में 'दोस्ती के साइड इफेक्ट्स' से एक्टिंग डेब्यू कर रही है.

भोजपुरी फिल्म 'लल्लू की लैला' हुई रिलीज, आम्रपाली ने इस व्यक्ति को लगाया तमाचा

मोनालिसा की बिकनी फोटो आई सामने, पुल में ​मस्ती करते आई नजर

शरद पवार को लगा बड़ा झटका, NCP सांसद उदयनराजे ने थामा भाजपा का दामन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -