मुसीबतों में घिरी सपना चौधरी, धोखाधड़ी के मामले में दर्ज हुई एफआईआर
मुसीबतों में घिरी सपना चौधरी, धोखाधड़ी के मामले में दर्ज हुई एफआईआर
Share:

जानी मानी मशहूर हरयाणवी डांसर सपना चौधरी एक बार फिर कठिनाइयों में फंसती दिखाई दे रही हैं। सपना चौधरी के विरुद्ध दिल्ली पुलिस ने एफआईआर दायर की है। सपना के विरुद्ध कम्प्लेन करने वाली कंपनी ने आरोप लगाया है कि काम मांगने आई सपना चौधरी ने न केवल अग्रीमेंट की शर्तों को तोड़ा, बल्कि एक कर्मचारी की कथित मिलीभगत से कंपनी के ग्राहक भी चोरी करवाए।

सपना चौधरी और अन्य के विरुद्ध फर्जीवाड़े का केस दायर हो गया है। दिल्ली पुलिस की आर्थिक अपराध शाखा इस केस की पड़ताल कर रही है। सपना और अन्य लोगों के विरुद्ध आईपीसी की धारा 420,120 B,406 के तहत केस दायर किया गया है। प्राप्त खबर के अनुसार, सपना चौधरी पर आरोप है कि उन्होंने एक पीआर कंपनी से स्टेज शो तथा सिंगिंग के अनुबंध किए थे। 

वही सपना के इन अनुबंध के बदले भारी भरकम राशि भी ली। मगर बाद में परफॉर्मेंस नहीं दी। इतना ही नहीं आरोपों के अनुसार, सपना ने लोन के नाम भी कंपनी से एडवांस लिया। ना तो बाद में उन्होंने यह पैसा लौटाया तथा ना ही किसी प्रकार की कोई परफॉर्मेंस दी। दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच इस केस में सपना चौधरी शीघ्र ही नोटिस भेजकर पूछताछ के लिए तलब करने वाली है।

जाने-माने मलयालम गायक एम एस नसीम का निधन, सीएम विजयन ने जताया शोक

मिमी चक्रवर्ती ने पायल सरकार को उनके जन्मदिन पर दी शुभकामनाएं

जानिए किसके साथ अपना वैलेंटाइन डे मनाएंगी मिमी चक्रवर्ती

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -