सपना के डांस शो में बेकाबू हुई भीड़ ने की पत्थरबाज़ी
सपना के डांस शो में बेकाबू हुई भीड़ ने की पत्थरबाज़ी
Share:

बिगबॉस सीजन-11 की एक्स कंटेस्टेंट और हरियाणी डांसर सपना चौधरी बुधवार को मध्यप्रदेश के चंबल के मुरैना में एक शो करने के लिए पहुंची थी. इस दौरान सपना को देखने के लिए लोगो की खूब भीड़ इकट्ठा हो गई. सपना के फैंस उनके डांस की लाइव परफॉरमेंस देखने के लिए भारी मात्रा में आये थे. इस दौरान भीड़ ने हंगामा मचा दिया. सपना का डांस शो मुरैना के दुबे मैरेज गार्डन में हुआ था. इस दौरान बहुत ज्यादा ही भीड़ सपना का डांस देखने के लिए आई थी जिस वजह से बहुत से लोगो को बाहर ही रोक दिया.

जब लोगो को अंदर नहीं जाने दिया तो बेकाबू भीड़ ने जमकर पत्थरबाजी की. लोगो के इतने हंगामे को देखते हुए सपना के इस डांस शो को रोक दिया गया. बता दे पिछली बार भी सपना की डांस परफॉरमेंस को देखने के लिए बड़ी मात्रा में भीड़ इकट्ठी हो गई थी जिसके बाद भी शो को बीच में ही रोक दिया गया था.

वैसे अगर सपना के वर्कफ़्रंट की बात की जाए तो जल्द ही सपना भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में एंट्री लेने जा रही है. बिगबॉस में आने के बाद से ही सपना की लोकप्रियता कुछ ज्यादा ही बढ़ गई है. और अब फैंस सपना को टीवी स्क्रीन पर देखने का बेसब्री से इंतजार करते है. बता दे जल्द ही सपना भोपुरी फिल्म ‘बैरी कंगना -2’ के एक सॉन्ग में अपनी शानदार परफॉरमेंस देते हुए नजर आने वाली है.

'इशिता' का नया लुक हो रहा वायरल, नहीं पहचान पाएंगे आप भी

नन्द की शादी को इस तरह एन्जॉय करती दिखी अंकिता भार्गव

ट्वीटर पर हुई कुशाल टंडन और बिगबॉस विनर की बिग फाइट

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -