स्टेज से छोटे पर्दे के बाद सीधे बड़े पर्दे पर ऐसे पहचान बनाई सपना चौधरी ने
स्टेज से छोटे पर्दे के बाद सीधे बड़े पर्दे पर ऐसे पहचान बनाई सपना चौधरी ने
Share:

टीवी का सबसे चर्चित शो बिग बॉस 11 की कंटेस्टेंट बनकर दुनिया भर में खुद को एक मशहूर सेलेब्रेटी के रूप में शामिल कर चुकी हरियाणा की मशहूर डांसर सपना चौधरी इन दिनों जमकर सुर्खियों में है. बता दे कि, सपना चौधरी फिल्म 'वीरे दी वेडिंग' के एक गाने में नजर आ रही है जिसके चलते वह मुश्किलों का सामना कर रही है.

खबरों के अनुसार बताया जा रहा है कि, फिल्म डायरेक्टर आशु त्रिखा, अभिनेता जिम्मी शेरगिल समेत 16 लोगों को कॉपीराइट मामले में 7 करोड़ का कानूनी नोटिस भेजा है जिसमे सपना चौधरी का नाम भी है. बता दे कि, सपना चौधरी हरियाणा में अपनी एक ख़ास पहचान रखती है. जब उन्होंने अपने करियर की शुरुआत की थी तब वह महज 12 साल की थी तभी से सपना ने स्टेज पर डांस करना शुरू कर दिया था. हालांकि, इसके पीछे का कारण उनके पिता की मौत थी क्योकि सपना के पिता के गुजर जाने के बाद उन्होंने ने ही अपना पूरा घर संभाला.

इसके बाद सपना ने अपने डांस के जरिये लोगों के बीच अपनी ख़ास पहचान बना ली है. और अगर बात आज कि की जाये तो सपना दुनिया भर में मशहूर है. वही बिग बॉस में आने के बाद तो सपना चौधरी एक चर्चित सेलिब्रेटी बन गई है जिनके साथ हर कोई सेल्फी खिंचवाने के लिए बेचैन रहता है. बता दे कि, आप बहुत ही जल्द सपना को अब बड़े परदे पर भी देख पाएंगे.

ये भी पढ़े

'चिड़ियाघर' का मेंढक प्रसाद कर रहा है ज़िन्दगी से संघर्ष

45 लाख खर्च करने के बाद भी बाकी है बेटे का इलाज

हिना खान की सबसे बड़ी फैन की दर्दनाक हादसे में मौत

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -