सपना बनी पुष्पा, वायरल हो रहा वीडियो
सपना बनी पुष्पा, वायरल हो रहा वीडियो
Share:

देश भर में साउथ सुपरस्टार अल्लू अर्जुन की ‘पुष्पा: द राइज’  (Pushpa : The Rise) को लेकर कई तरह की ख़बरें सुनने को मिल रही है. साउथ रीजन की इस मूवी ने हिंदी बेल्ट में भी हर तरफ अपना ही कमाल किया हुआ है. साउथ से लेकर नॉर्थ तक मूवी का जलवा देखने को मिल रहा है. वहीं महाराष्ट्र और गुजरात में भी मूवी के खूब चर्चे भी होते हुए नज़र आ रहे है. ऐसे में ‘हरियाणा की शान’ सपना चौधरी (Sapna Choudhary) पर भी अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) की इस मूवी का जादू चल चुका है. सपना चौधरी ने हाल ही में एक पोस्ट अपने इंस्टाग्राम से साझा कर दिया है. वीडियो में सपना महरून कलर का सूट पहने दिख रही हैं. सपना ने सिर पर दुपट्टा ओढ़ा हुआ है. वहीं एक्ट्रेस वीडियो में अल्लू अर्जुन की मूवी से एक डायलॉग बोलती दिख रही हैं.

क्या है वीडियो में: वीडियो में सपना एक दम अल्लू अर्जुन के अवतार में आकर तेवर दिखाती हुई नज़र आई हैं औऱ एक्सप्रेशन के साथ डायलॉग बोलती हैं. सपना कहती हैं- पुष्पा नाम सुनकर फ्लॉवर समझे क्या? फायर है मैं, झुकूंगा नहीं!’ सपना डायलॉग बोलते हुए अल्लू अर्जुन की तरह अपनी गर्दन पर हाथ भी फेरती हुईं नजर आती हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार इस समय ‘पुष्पा’ का बुखार हर किसी पर चढ़ा हुआ है. इस मूवी ने साउथ की  मूवीज के रिकॉर्ड्स तोड़े हैं. अल्लू अर्जुन की ये मूवी 17 दिसंबर 2021 को रिलीज हुई थी. वहीं एक महीने के अंदर फिल्म ने वर्ल्डवाइड 300 करोड़ का बिजनेस भी कर डाला था.

फिल्म Pushpa : The Rise की सक्सेस को देख कर लिया गया था ये फैसला: इस मूवी की सक्सेस को देखते हुए अल्लू अर्जुन की एक और साउथ की मूवी को हिंदी डब वर्जन के साथ थ्रिएटिकली रिलीज किया जा चुका है. लेकिन हाल ही में इस फैसले को रोक दिया गया. दरअसल, मूवी ‘अला वैकुंठपुरमुलु’ का हिंदी डब वर्जन 26 जनवरी के मौके पर सिनेमाघरों में रिलीज किए जाने वाले है. लेकिन इस फिल्म के मेकर्स ने बॉलीवुड में भी इस मूवी  का ऑफीशियल हिंदी वर्जन बनाने की तैयारी की है. मूवी के हिंदी वर्जन को ‘शहजादा’ नाम दिया गया है जिसमें अल्लू अर्जुन वाली भूमिका अभिनेता कार्तिक आर्यन दिखाई देने वाले है. इस मूवी में कार्तिक आर्यन के साथ कृति सेनन भी उनके साथ दिखाई देने वाली है. तो वहीं परेश रावल और अनुपम खेर भी प्रमुख भूमिकाओं में होंगे.

ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने इस बात की जानकारी देते हुए अपने ट्विटर हैंडल पर लिखा है कि, ‘गोल्डमाइन्स के प्रमोटर और ‘शहजादा’ के मेकर्स ने मिलकर इस बात को तय कर चुके है कि ‘अला वैकुंठपुरमुलु’ के हिंदी वर्जन के थिएट्रिकल रिलीज को वापस ले लिया जाए और ‘शहजादा’ के मेकर्स ने निर्माता मनीष शाह के इस फैसले पर अपनी खुशी जताई है और उनका शुक्रिया किया है.’

 

राधे श्याम अभिनेत्री ने घर की पहली वर्षगांठ मनाई; तस्वीर देखें

डेविड वार्नर ने 'श्रीवल्ली' गाने पर डांस करते हुए पुष्पा स्टार की प्रतिक्रिया दी

अभिनेता उन्नी मुकुंदन ने मंजू वारियर को गलत चीजों में नहीं खींचने का आग्रह किया

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -