सपना के नए गाने 'रंग ब्राउन नी' ने मचाया तहलका, 12 मिलियन के पार हुए व्यूज

सपना के नए गाने 'रंग ब्राउन नी' ने मचाया तहलका, 12 मिलियन के पार हुए व्यूज

डांसिंग क्वीन और बॉलीवुड अदाकारा सपना चौधरी इन दिनों हरियाणवी के साथ-साथ पंजाबी गानों पर भी खूब बल्ले-बल्ले कर रहीं है. बता दें कि जहां पिछले महीने पंजाबी सिंगर दलेर मेहंदी के साथ सपना ने धूम मचाई थी, तो वहीं अब सपना का नया पंजाबी सॉन्ग आया है. यह गाना 'रंग ब्राउन नी' रिलीज होते ही लोगों की जुबान पर चढ़ चुका है. इस गाने को यूट्यूब पर सिर्फ दो दिन में ही 11 12 मिलियन से ज्यादा व्यूज हासिल हो चुके हैं. 

इस गाने में डांसिंग क्वीन सपना चौधरी और पंजाबी सिंगर कप्तान लाडी की दमदार जोड़ी सभी को खूब पसंद आ रही है और यह गाना 'रंग ब्राउन नी' प्योर पंजाबी बीट्स वाला गाना है जो कि लोगों को कुछ ज्यादा ही रास आ रहा है और इस गाने के वीडियो पर भी काफी मेहनत हुई है. जिसमें कि ना सपना चौधरी का डांस, बल्कि उनका अंदाज भी काफी देखने लायक है. 

अपने इस नए गाने की रिलीज की जानकारी सपना द्वारा खुद अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट करके शेयर की गई थी और इस गाने में सपना का ब्लैक और गोल्डन ड्रेस वाला लुक काफी प्यारा भी लग रहा है. इसके साथ ही उन्होंने हाईटेल पोनी हेयर स्टाइल को टीम करके लोगों का दिल भी काफी हद धड़का दिया है. इस गाने को अब तक तकरीबन 1 करोड़ 25 लाख बार देख लिया गया है. गाने की बात की जाए तो इसके म्यूजिक और लीरिक्स इतने शानदार और दमदार हैं कि यह किसी भी सुनने वाले म्यूजिक लवर को नाचने के लिए मजबूर कर देगा.  

एयरपोर्ट पर डॉ कफील के साथ हुई ऐसी हरकत, परेश रावल से मिला तीखा जवाब

जब ऐश्वर्या को सेट पर ही निकलने लगा था खून, शूट हो रहा था यह गाना

रणवीर सिंह ने कहा- स्टार्स की इज्जत हो रही खत्म, यह बताई वजह

खत्म हुईं 'अंग्रेजी मीडियम' की शूटिंग', डायरेक्टर ने शेयर किया इमोशनल सन्देश