हार के बाद सपा के कार्यकर्ता ने पत्र में अखिलेश को दिखाया आईना
हार के बाद सपा के कार्यकर्ता ने पत्र में अखिलेश को दिखाया आईना
Share:

लखनऊ : विधानसभा चुनाव में समाजवादी पार्टी की हार के बाद अखिलेश यादव को बनारस जनपद के प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य सुधीर सिंह ने पत्र लिखकर पार्टीजनों की हकीकत बताते हुए उन्हें आईना दिखाया.पत्र में खरी -खरी सुनाते हुए लिखा कि अखिलेश जी इतिहास उठाकर देख लें, घमंड तो रावण का भी नहीं रहा तो हम आप क्या चीज हैं? शर्मनाक हार हुई, लेकिन इस हार से आपने सबक नहीं लिया.

बता दें कि कार्यकर्ताओं की हकीकत बताते हुए सुधीर ने लिखा कि जिनके पास साइकिल नहीं थी, वे अब बीएमडब्ल्यू में चल रहे हैं.आपको 9 रत्नों ने यह समझा दिया कि आपकी लहर 2014 की मोदी लहर से भी ज्यादा चल रही है.1 जनवरी को जनेश्वर मिश्र पार्क में हुआ सम्मेलन आपके पतन का कारण था.घमंड के चलते आपने संघर्ष के बलबूते पार्टी को खड़े करने वाले शिवपाल यादव को दो-दो बार बेइज्जत करके बाहर निकाला.जिस मुलायम सिंह यादव ने अपनी जीवनभर की कमाई आपको सौंप दी, शकुनि रामगोपाल यादव के कहने से आप उन्हें अध्यक्ष पद से हटाकर खुद अध्यक्ष बन गए.आप घमंड में इतने चूर थे कि चार-चार विधायक रहे लोगों का टिकट काटकर कल के लड़कों को टिकट दे दिया.

उल्लेखनीय है कि सपा पार्टी के नेता शिवपाल यादव ने भी रविवार को अखिलेश यादव पर निशाना साधा था. उन्होंने कहा कि जो बच्चे बाप की बात नहीं मानते वो तरक्की नहीं करते. वहीं इससे पूर्व शनिवार को मुलायम सिंह यादव ने भी मैनपुरी में कहा था कि मोदी ने कहा था जो बेटा अपने बाप का नहीं हो सकता, वो किसी का नहीं हो सकता. अखिलेश ने मोदी को ये कहने का मौका दिया.

यह भी देखें

मुलायम का अखिलेश पर बड़ा बयान - जो पिता का न हुआ वो किसी और का क्या होगा

अखिलेश यादव की फोटो वाले राशन कार्ड वापस लेगी योगी सरकार

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -