अखिलेश के बाद भावुक हुए शिवपाल, अखिलेश को CM पद से हटाने की मांग
अखिलेश के बाद भावुक हुए शिवपाल, अखिलेश को CM पद से हटाने की मांग
Share:

लखनऊ : उत्तरप्रदेश के सत्ताधारी दल सपा में टूट को रोकने के लिए पार्टी प्रमुख मुलायम सिंह यादव द्वारा बैठक ली गई। बैठक में सीएम अखिलेश यादव और राज्य के पूर्व मंत्री शिवपाल यादव ने अपने अपने जवाब दिए, जिसमें शिवपाल यादव ने कहा कि पार्टी को स्थापित करने के लिए उन्होंने बहुत मेहनत की। पार्टी के लिए उन्होंने जमकर संघर्ष किया।

उन्होंने कहा कि मैं साइकिल से गांव - गांव जाता था और पार्टी के लिए काम करता था। आखिर क्या नेताजी के साथ मेरा योगदान नहीं है? आखिर मैंने सीएम के किस आदेश को नहीं माना? मैंने मुख्यमंत्री अखिलेश का हर आदेश माना है। शिवपाल अपनी बात कहते समय भावुक हो गए।

उन्होंने सीएम पर पार्टी छोड़ने का आरोप लगाया। उन्होंने कहा कि सीएम ने मुझसे कहा कि मैं दल बनाउंगा और किसी भी दल से मिलकर चुनाव लडूंगा। यह मुझसे कहा था। उनके इतना कहते ही अखिलेश समर्थकों ने हंगामा मचा दिया। हालांकि कुछ देर बाद शोर समाप्त हो गया और शिवपाल यादव अपनी बात कहते रहे।

इसके अलावा शिवपाल यादव ने कहा कि दलालों को पार्टी से बाहर किया जाना चाहिए। इसके अलावा शिवपाल यादव ने अमर सिंह का बचाव करते हुए कहा है कि, कुछ लोग अमर सिंह के पैरों की धूल के बराबर भी नई है। इसके अलावा शिवपाल यादव ने मुलायम सिंह यादव से अखिलेश को मुख्यमंत्री पद से हटाकर खुद मुख्यमंत्री बनने की बात कही है।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -