किसान नेता गुरनाम सिंह चढूनी ने लांच की अपनी पार्टी
किसान नेता गुरनाम सिंह चढूनी ने लांच की अपनी पार्टी
Share:

नई दिल्ली: भारतीय किसान यूनियन (बीकेयू) के नेता गुरनाम सिंह चढूनी ने हाल ही में अपनी राजनीतिक पार्टी लांच की है। जी हाँ, आज यानी शनिवार को उन्होंने संयुक्त संघर्ष पार्टी नाम से अपनी राजनीतिक पार्टी लांच की है। वहीं आज अपनी पार्टी को लांच करते हुए चढूनी ने एक संवाददाता सम्मेलन में बातचीत की।

इस बातचीत में उन्होंने कहा, 'राजनीति प्रदूषित हो गई है। इसे बदलने की जरूरत है। पूंजीवाद को बढ़ावा देने वाले नीति निर्माताओं, पूंजीपतियों के पक्ष में नीतियां बनाई जा रही हैं। आम आदमी, गरीबों के लिए कुछ नहीं किया। इसलिए, हम अपनी नई पार्टी, संयुक्त संघर्ष पार्टी शुरू कर रहे हैं।' इसी दौरान उन्होंने यह भी कहा कि, 'पार्टी की पंजाब में आगामी चुनाव में सभी 117 सीटों पर चुनाव लड़ने की योजना है।'

आप सभी को बता दें कि इससे पहले 26 नवंबर को बीकेयू नेता ने देश के सामने एक 'पंजाब मॉडल' रखने की पेशकश की थी, ताकि बाकी राज्य इसका अनुकरण कर सकें। आप सभी को हम यह भी जानकारी दे दें कि बीते 28 अगस्त को चढूनी के आह्वान पर भी करनाल में भाजपा के एक कार्यक्रम में प्रदर्शनकारी किसानों ने घुसने की कोशिश की थी। इस दौरान इसमें मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर भी आए थे। वहीं उस कार्यक्रम में घुसने की कोशिश के दौरान ही पुलिस की कार्रवाई में कई किसान गंभीर रूप से घायल हो गए थे। यह सब होने के बाद खट्टर सरकार को पीछे हटना पड़ा था। वहीं दूसरी तरफ उन्हें एसडीएम आयुष सिन्हा के तबादले के साथ कई मांगें माननी पड़ी थीं।

देखते ही देखते उर्फी जावेद ने बनाई अनोखी ड्रेस, लोग बोले- 'मास्क फेस के लिये होता है कहीं और...'

भारत ने किया ‘अग्नि प्राइम’ मिसाइल का सफल परीक्षण

फ़टी चार्जिंग में लगी स्कूटी की बैटरी, छत में आ गई दरार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -