जन्मदिन पर पृथ्वीराज के निर्माता-निर्देशक ने मानुषी को भेजा खास तोहफा
जन्मदिन पर पृथ्वीराज के निर्माता-निर्देशक ने मानुषी को भेजा खास तोहफा
Share:

यश राज फिल्म्स की अगली पिक्चर 'पृथ्वीराज' जल्द रिलीज होने वाली है। यह वह फिल्म है जिसमे संयोगिता की भूमिका में पूर्व विश्व सुंदरी मानुषी छिल्लर नजर आने वाली है। वह इस फिल्म के जरिये बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रहे हैं। वहीं बीते शनिवार को उनका जन्मदिन था और इस दिन की सुबह उनको एक खास सरप्राइज मिला। जी दरअसल एक शाही बक्से में बंद ये तोहफा मानुषी के पास पहुंचा तो वह इसे खोलने के बाद हतप्रभ रह गईं। अब आप सोच रहे होंगे कि आखिर तोहफे में ऐसा क्या था?

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Manushi Chhillar (@manushi_chhillar)

तो वह भी हम आपको बताएंगे। पहले तो हम यह बता दें कि यह तो जग जाहिर ही है कि निडर, साहसी और पराक्रमी सम्राट पृथ्वीराज चौहान के जीवन, शौर्य और वीरता पर आधारित फिल्म 'पृथ्वीराज' में अक्षय कुमार शीर्षक रोल निभा रहे हैं। जी हाँ और मानुषी छिल्लर सम्राट पृथ्वीराज की प्रियतमा राजकुमारी संयोगिता की भूमिका में हैं और उन्हें इस फिल्म के अलग अलग दृश्यों में बेहतरीन राजसी पोशाकें पहनी हैं। ऐसे में उनके जन्मदिन के खास मौके पर फिल्म 'पृथ्वीराज' के निर्माता आदित्य चोपड़ा और निर्देशक डॉ। चंद्रप्रकाश द्विवेदी ने मानुषी को चौंकाने की योजना बनाई।

जी हाँ और इन दोनों ने उनके जन्मदिन पर एक खास पैकिंग कराई और उसे मानुषी के पास भेज दिया। वहीं मानुषी ने इस तोहफे की अनपैकिंग अपने सोशल मीडिया पर खास तौर से साझा की है जो आप देख सकते हैं। जी दरअसल निर्देशक ने उन्हें शूटिंग में पहनी गई खास पोशाक भेजी जो मानुषी को बहुत पसंद आईं।

VIDEO: शाहरुख के लाडले अबराम का व्यवहार देख बोले लोग- 'तैमूर तो चोमू है'

बेटे के जन्मदिन पर इमोशनल हुईं दीया मिर्जा, किया चौकाने वाला खुलासा

VIDEO: आलिया-रणबीर ने मनाई वन मंथ एनिवर्सरी, डिनर डेट पर हुए स्पॉट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -