प्रतीक बब्बर संग तलाक की खबरों पर भड़कीं सान्या, कही यह बात
प्रतीक बब्बर संग तलाक की खबरों पर भड़कीं सान्या, कही यह बात
Share:

आप सभी को याद ही होगा बीते दिनों से यह चर्चा चल रही है कि एक्टर प्रतीक बब्बर और उनकी पत्नी सान्या सागर के रिश्ते में खटास आ गई है. जी हाँ, दोनों को लेकर बीते काफी दिनों से खबरें आ रहीं है कि दोनों अलग होने वाले हैं और दोनों को एक दूजे का साथ रास नहीं आ रहा है. ऐसे में अब इस मामले में प्रतीक की पत्नी सान्या ने भड़ककर जवाब दिया है.

जी हाँ, उन्होंने हाल ही में एक वेबसाइट के कॉल करने पर बात करते हुए कहा कि- 'आपको मेरा नंबर किसने दिया और किसने आपको ये खबर दी? आप मुझे इस बारे में पूछने के लिए कॉल क्यों कर रहे हैं? मैं आपको इस मामले में एंटरटेन नहीं करना चाहती.' वहीं उन्होंने प्रतीक संग अपने रिश्ते पर कुछ नहीं कहा लेकिन उन्होंने प्रतीक संग चल रही दूरियों से भी इनकार नहीं किया. वैसे आपको यह भी बता दें कि दोनों ने एक दूसरे को इंस्टाग्राम पर भी अनफॉलो कर दिया है. इसी के साथ प्रतीक ने अपनी प्रोफाइल से सान्या संग तस्वीरें भी डिलीट कर दी हैं. वैसे कुछ दिनों पहले जब इस बारे में प्रतीक से कॉल कर पूछा गया था तो एक्टर ने भी कुछ भी कहने से इनकार कर दिया था.

आप सभी को यह भी बता दें कि सान्या बब्बर परिवार के होली फंक्शन और राज बब्बर की एनिवर्सरी पार्टी में भी नजर नहीं आईं थीं और सान्या का इन फंक्शंस से गायब रहना यह इशारा था कि दोनों के बीच कुछ भी ठीक नहीं है. वैसे खबरें यह भी थीं कि सान्या ने प्रतीक को अपने प्ले के लिए भी इन्वाइट नहीं किया था और यह प्ले रॉयल ओपेरा हाउस में 14, 15, 21, 22 मार्च को हुआ था. इस प्ले में सान्या ने अहम रोल अदा किया था. आपको बता दें कि प्रतीक बब्बर और सान्या सागर की शादी 23 जनवरी 2019 को हुई थी और दोनों ने शादी के बाद कई फोटोज को शेयर किया था जो बेहतरीन रहीं थीं.

बॉलीवुड इंडस्ट्री में दौड़ी शोक की लहर, हुआ इनका निधन

लॉकडाउन के बीच हुआ शाहरुख़ की ऑन-स्क्रीन बेटी के पिता का निधन

डोनेशन के नाम पर ट्रोल हुईं सोनाक्षी, अब कहा- 'बताऊ या ना बताऊ मेरी मर्जी'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -