सान्या मल्होत्रा ने शेयर किया बेहद खुबसूरत फोटो, शकुंतला देवी की बायोपिक में आएंगी नजर
सान्या मल्होत्रा ने शेयर किया बेहद खुबसूरत फोटो, शकुंतला देवी की बायोपिक में आएंगी नजर
Share:

फिल्म बधाई हो में दंगल गर्ल सान्या मल्होत्रा आखिरी बार नजर आईं थी आयुष्मान खुराना के साथ, तबसे फैंस को उनकी अगली फिल्म का बेसब्री से इंतजार था. आखिरकार अब सान्या मल्होत्रा की अगली फिल्म की घोषणा हो गई है, बता दें कि सान्या मल्होत्रा शकुंतला देवी बायोपिक में नजर आने वाली हैं. आपको बता दें कि इस फिल्म में विद्या बालन शकुंतला देवी की भूमिका में नजर आने वाली हैं. तो वहीं सान्या मल्होत्रा की बात करें तो शकुंतला देवी बायोपिक में सान्या मल्होत्रा अनुपमा बनर्जी का किरदार अदा करते हुए नजर आने वाली है.

Sye Raa Narsimha reddy ने बॉक्स ऑफिस पर मचाया तहलका, कमाई के मामले में War को भी पछाड़ा

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि अनुपमा बनर्जी शकुंतला देवी की बेटी हैं, यानि की फिल्म में सान्या मल्होत्रा फिल्म में विद्या बालन की बेटी की भूमिका में दिखाई देंगी. शकुंतला देवी को मानव कंप्यूटर भी कहा जाता है. पहली बार एक्ट्रेस सान्या मल्होत्रा विद्या बालन के साथ स्क्रीन शेयर करती हुई नजर आएंगी, जिसे लेकर वो बेहद उत्सुक दिखाई दे रहे है. 

अदिति रॉय की सेक्सी चाल और तिरछी निगाहों ने गिराई बिजली, वीडियो हुआ वायरल

अपने बयान में सान्या मल्होत्रा ने कहा था कि वो शकुंतला देवी बायोपिक में अनुपमा बनर्जी की भूमिका निभाने को लेकर बेहद उत्सुक हैं, शकुंतला देवी की उपलब्धियों के बारे में कौन नहीं जानता है. सान्या ने आगे कहा था कि शकुंतला देवी की बेटी की भूमिका को बड़े परदे पर उतारने को लेकर बहुत ही ज्यादा एक्साइटेड हैं. साथ ही सान्या ने ये भी कहा था कि पहली बार उन्हें विद्या बालन के साथ काम करने का मौका मिला है, जो उनके लिए बहुत ही ज्यादा माएने भी रखता है.

VIDEO: लांच हुआ 'Laal Kaptan' का तीसरा और अंतिम ट्रेलर, पहले से ज्यादा भयानक दिख रहे सैफ

जरीन खान ने बाथटब में की नॉटी हरकत, यहाँ देखे वीडियो

बाबा महाकाल की शरण में पहुंची तनुश्री दत्ता, भस्मारती में हुईं शामिल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -