सान्या मल्होत्रा ​​ने 'पगलैट' के ​​निर्माताओं का कहा धन्यवाद!
सान्या मल्होत्रा ​​ने 'पगलैट' के ​​निर्माताओं का कहा धन्यवाद!
Share:

यह कहना सही होगा कि इस साल अभिनेत्री सान्या मल्होत्रा ​​के करियर में उनकी नवीनतम फ़िल्म 'पगलैट' में उनके प्रदर्शन के साथ काफी उछाल आया गया है। फिल्म में इस तरह की एक अलग भूमिका निभाते हुए, अभिनेत्री ने अपने कौशल और क्राफ़्ट के साथ सभी को हैरान कर दिया है। 

इस तरह के प्रोजेक्ट को अकेले संभालना कई चुनौतियों के साथ आता है, लेकिन सान्या ने एक बार फिर खुद को साबित कर दिखाया है। फिल्म की व्यापक सफलता के बारे में बात करते हुए, अभिनेत्री ने कहा, “मैं पगलैट ​​को मिल रही प्रतिक्रिया से आभारी महसूस कर रही हूं। मेरा फ़ोन बजना बंद नहीं हो रहा है। फिल्म के लिए मुझ पर विश्वास करने के लिए गुनीत, एकता, उमेश सर और अचिन को बहुत-बहुत धन्यवाद। यह सब मुझे इन जैसी और अलग-अलग भूमिकाएं लेने के लिए प्रोत्साहित करता है। ” 

'पगलैट' में सान्या पहले कभी नहीं देखे गए कॉमिक अवतार में नज़र आ रही हैं। रिलीज के कुछ ही समय में उनकी कॉमिक-टाइमिंग, स्ट्रैट-फेस सारकाज़म और चमकदार मुस्कान, चर्चा का विषय बन गयी है। 

अपने प्रोफेशनल करियर में पहले कभी नहीं देखे गए अवतार के साथ, सान्या ने अपने अविश्वसनीय कॉन्फिडेंस के साथ न केवल दर्शकों को बल्कि क्रिटिक्स को भी स्तब्ध कर दिया है। 

फिल्म की सफलता का आनंद लेते हुए, सान्या के पास प्रोजेक्ट्स से भरा एक बैग है, जिसमें विक्रांत मैसी के साथ 'लव हॉस्टल' और अभिमन्यु दसानी के साथ 'मीनाक्षी सुंदरेश्वर' शामिल है।

पत्नी को कैंसर होने पर बोले अनुपम खेर- 'वह हमेशा से फाइटर रही हैं'

प्रेग्नेंसी के चंद दिनों बाद काम पर लौटीं अनुष्का शर्मा, फैंस ने किया ट्रोल

कोरोना संक्रमित हुए बॉलीवुड के मशहूर गायक बप्पी लहरी, अस्पताल में हुए एडमिट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -