अपनी एक्टिंग को बिल्कुल नहीं पसंद करती सान्या मल्होत्रा
अपनी एक्टिंग को बिल्कुल नहीं पसंद करती सान्या मल्होत्रा
Share:

फिल्म 'बधाई हो' में अपना दमदार प्रदर्शन करने वाली सान्या मल्होत्रा जल्द ही कुछ नयी फिल्मों की तैयारी में लगी हुईं हैं. उन्हें आप सभी ने 'दंगल' और 'फोटोग्राफ' जैसी फिल्मों में देखा होगा, जहाँ वह अपनी एक्टिंग के लिए वाहवाही लूट चुकीं हैं. ऐसे में हाल ही में एक्ट्रेस सान्या मल्होत्रा ने अपनी परफॉर्मेंस को लेकर कहा- 'मैं अपनी परफॉर्मेंस को बिल्कुल भी अच्छा नहीं मानतीं.' जी हाँ हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में सान्या ने कहा कि, ''उन्हें 'दंगल', 'बधाई हो' और 'फोटोग्राफ' में अपनी एक्टिंग पसंद नहीं आई.'' आगे उन्होंने आगे कहा कि, ''वह खुद को लेकर बेहद कठोर हैं और अपनी परफॉर्मेंस की आलोचना करती रहती हैं.''

आपको बता दें कि सान्या नितेश तिवारी और विशाल भारद्वाज जैसे फिल्ममेकर्स के साथ काम कर चुकी हैं और उनकी ख्वाहिश है कि उन्हें हर फिल्ममेकर के साथ काम करने का मौका मिले. वहीं अब आप उन्हें शकुंतला देवी की बायॉपिक में जल्द देखने वाले हैं. जी दरअसल वैसे तो इस फिल्म में विद्या बालन लीड रोल में हैं, और सान्या उनकी बेटी के रोल में नजर आने वाली हैं. वहीं इस फिल्म को अनुज मेनन डायरेक्ट कर रहे हैं और यह 2020 में रिलीज होगी, जिसे लेकर सान्या अभी से खूब एक्साइटेड हैं. सान्या अपने लुक्स के कारण भी हर दिन सुर्खियां हांसिल कर ही लेती हैं.

हाल ही में एक फोटो अपने इंस्टाग्राम पर शेयर कर उन्होंने कैप्शन में लिखा है Ready set #shakuntaladevi #Summer2020 @balanvidya @directormenon @sonypicsprodns @ivikramix @sneharajani_ @abundantiaent इसमें उन्होंने अपनी आने वाली फिल्म की जानकारी दी है.

आपके दिल को छू जाएगा मोतीचूर चकनाचूर का गाना 'छोटी छोटी गल'

छठ पूजा देखने पहुंचे ऋतिक रोशन, फोटो शेयर कर लिखी यह बात

दिल्‍ली के प्रदूषण पर प्रियंका ने पोस्ट की ऐसी तस्वीर कि हो रहीं हैं जमकर ट्रोल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -