काम से समय निकला कर छुट्टियों को एन्जॉय कर रही 'दंगल गर्ल', देखें तस्वीर
काम से समय निकला कर छुट्टियों को एन्जॉय कर रही 'दंगल गर्ल', देखें तस्वीर
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस सान्या मल्होत्रा इन दिनों कतर में हैं और अपनी छुट्टियों के मज़े ले रही हैं. उनकी तस्वीरें देखकर समझ जायेंगे कि वो कितनी खुश हैं और आप देख सकते हैं कि वो कितनी खूबसूरत लग रही हैं. उन्होंने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर वेकेशन की खूब सारी तस्वीरें शेयर की हैं. जिनमें वह हॉलिडे एन्जॉय करती नजर आ रही हैं. चलिए आपको भी बता देते हैं उनकी ये तस्वीरें. 

अपनी तस्वीरों को शेयर करते हुए सान्या ने कहा, 'काम से कुछ वक्त की छुट्टियां लेकर और मानसून से बचकर सुनहरे धूप और ताड़ के पेड़ों का अनुभव लेने के लिए मैं वाकई में काफी उत्साहित हूं'. यहां देख सकते हैं तस्वीर.

इसके अलावा उनकी अगली फोटो में कहा 'मैंने कतर एयरवेज में अपनी छुट्टी सही से शुरू की. डाइन ऑन डिमांड ने कतर के अद्भुत आतिथ्य के साथ, मुझे सांस्कृतिक, ऐतिहासिक और रहस्यमय देश के बारे में मुझे सरप्राइज कर दिया है. इसके अलावा वो आगे कहती हैं, Souq Waqif अपनी मादक सुगंधों, स्वादिष्ट और खुशबूदार विदेशी मसालों के लिए जाना जाता है.'

कतर का नेशनल म्यूजियम, म्यूजियम ऑफ इस्लामिक आर्ट और यहां के रोमांचक डेजर्ट सफारी अद्भुत है'. यानि वो अपनी छुट्टियों को बेहद ही एन्जॉय कर रही हैं और फिल्मों की बात करें तो वो आखिरी बार फिल्म 'फोटोग्राफ' में नज़र आई थी जो 15 मार्च को रिलीज हुई थी.  

Friendship Day पर कार्तिक ने किया 'टीटू' को याद, गाना ये गाना

लेटेस्ट तस्वीरों में करण के बच्चे दिखे बेहद क्यूट, देखें फोटो

Collection : दूसरे दिन भी ठंडा रहा खानदानी शफाखाना का बॉक्स ऑफिस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -