'बधाई हो' को मिला नेशनल अवॉर्ड, अब लीड एक्ट्रेस ने दिया ऐसा रिएक्शन
'बधाई हो' को मिला नेशनल अवॉर्ड, अब लीड एक्ट्रेस ने दिया ऐसा रिएक्शन
Share:

बॉलीवुड अभिनेत्री सान्या मल्होत्रा द्वारा फिल्म 'दंगल' से बॉलीवुड में कदम रखा गया था और इसके बाद उन्होंने 'बधाई हो' फिल्म में काम किया था. वहीं फिल्मों के मामले में सान्या की पहली प्राथमिकता अच्छी स्क्रिप्ट बताई जा रही है. 

एक्ट्रेस सान्या की पहली फिल्म 'दंगल' ब्लॉकबस्टर साबित रही थी, जबकि उनकी दूसरी फिल्म 'बधाई हो' द्वारा भी बेहतरीन मनोरंजन प्रदान करने के लिए बेस्ट पापुलर फिल्म का राष्ट्रीय पुरस्कार इस साल हाल ही में मिला. एक्ट्रेस ने अब इस पर अपनी बात रखीं. 

एक्ट्रेस सान्या का कहना है कि फिल्म को इस तरह की सराहना मिलना काफी संतोषप्रद है. उनके मुताबिक़, जब मैंने 'बधाई हो' की कहानी सुनी, तब मुझे लगा कि यह फिल्म बहुत ही स्पेशल होगी क्योंकि इसकी विषयवस्तु बिल्कुल हटके थी और यह उन फिल्मों में से एक है जिन्हें मैं हां कहने में मैं ज्यादा वक्त नहीं लेते. जिस मात्रा में हमें दर्शकों और क्रिटिक्स से प्यार मिला है वह भी अकल्पनीय है. इस वजह से राष्ट्रीय पुरस्कार मिलना बेहद ही संतोषजनक रहा. आगे हालिया बातचीत में सान्या ने बताया कि आखिरकार जब फिल्म बनकर आई और दर्शक इसे अपना प्यार देने लगे, तो यह हमारे लिए काफी संतोषदायक था क्योंकि इस फिल्म की कहानी ने कई लड़कियों को प्रेरित किया था. 

 

Prada में आलिया को देख दीवाने हुए रणबीर, दिया ये रिएक्शन

इंशाअल्लाह में चुने जाने पर बोली आलिया-मैं कोने में गई और फिर 5 मिनट तक...'

अक्टूबर में शुरू करेंगे अजय देवगन 'चाणक्य' की शूटिंग

ट्रांसपेरेंट ड्रेस में नजर आईं प्रियंका, निक जोनस ने थामे रखा हाथ

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -