इस मशहूर बॉलीवुड एक्ट्रेस ने खोला रियलिटी शो 'डांस इंडिया डांस' का खौफनाक सच
इस मशहूर बॉलीवुड एक्ट्रेस ने खोला रियलिटी शो 'डांस इंडिया डांस' का खौफनाक सच
Share:

आप सभी को बता दें कि फिल्म दंगल में नजर आईं एक्ट्रेस सान्या मल्होत्रा को डांस का बहुत शौक है. जी हाँ, आप उनके वायरल होने वाले डांस वीडियो को देखकर इस बात का अंदाजा लगा सकते हैं. वहीं अब हाल ही में उन्होंने एक चैट शो 'सन ऑफ एबिश' से बातचीत के दौरान कहा कि, उन्होंने टीवी के सबसे चर्चित डांस शो डांस इंडिया डांस के बारे में वह कुछ बताना चाहती हैं. जी हाँ, उन्होंने शो को लेकर एक दिलचस्प खुलासा किया.

जी, सान्या ने कहा कि इस शो में वो टॉप 100 में अपनी जगह बना चुकी थीं और इसके बाद प्रोडक्शन के लोगों ने उनसे उनकी सैड स्टोरी पूछी जिसे सुनकर लोग इमोशनल हो गए और आंसू बहाने लगे. जी हाँ, वहीं उससे शो को टीआरपी मिल सके इस वजह से ऐसा करवाया गया. वहीं आगे सान्या ने बताया कि 'उनके पास ऐसी कोई रोने धोने वाली कहानी नहीं थी तो उन्हें शो से निकाल दिया गया और उन्हें कोई डांस नहीं करने दिया गया.'

वहीं बाद में उन्होंने शो पर कुछ लोगों को कहते देखा कि उनके मां बाप डांसिंग के खिलाफ हैं जबकि सान्या ने खुद उनके माता पिता को उस प्रतिभागी को सेट पर छोड़ने आते हुए देखा था और सान्या ने आगे कहा कि ये सारे रियलिटी शो इस तरह लोगों के इमोशन के साथ खेलते हैं और अपनी टीआरपी बढ़ाते हैं और टीआरपी का ही सारा खेल होता है. आप सभी ने सान्या को अब तक कई फिल्मों में देखा ही होगा.

वाइट शर्ट में निजी अंगों की हॉटनेस दिखाती नजर आईं गिजेल ठकराल

अब 6 महीने तक कोई कलाकार नहीं कर पाएगा आलोकनाथ के साथ काम, जानिए क्यों?

जल्द शुरू होने वाला है सच्ची घटनाओं पर आधारित शो कोर्टरूम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -