इस एक्टर के साथ डांस फिल्म करना चाहती हैं दंगल गर्ल
इस एक्टर के साथ डांस फिल्म करना चाहती हैं दंगल गर्ल
Share:

बॉलिवुड एक्ट्रेस सान्‍या मल्‍होत्रा जो कि आखिरी बार नवाजुद्दीन सिद्दीकी स्‍टारर फिल्‍म 'फोटोग्राफ' में नजर आई थीं, अब अनुराग बसु की फिल्‍म में आदित्‍य रॉय कपूर के साथ दिखेंगी. सान्या के पास भी कई फिल्में आती हैं जिन्हें वो करती हैं. अब तक कुछ ही फिल्में की हैं लेकिन अपनी पहचान बनाने में कामयाब रही हैं. इसके बाद उन्होंने अपने लिए एक अगली फिल्म की इच्छा जताई है जिसके बारे हम आपको भी बता देते हैं. 

आपको बता दें, सान्‍या को डांस से काफी लगाव है और वह अक्‍सर अपनी सोशल मीडिया प्रोफाइल पर विडियोज शेयर करती रहती हैं. अब वह डांस लवर्स के बीच काफी पॉप्‍युलर हो गई हैं. 29 अप्रैल यानी इंटरनैशनल डांस डे के मौके पर ऐक्‍ट्रेस ने डांस के लिए अपने पैशन के बारे में बात की. साथ ही बताया कि कैसे डांस ने उनकी लाइफ को चेंज कर दिया. इसी से जुडी उन्होंने डांस फिल्म की बात की है. 

उन्होंने बताया कि सान्‍या का डांस के लिए प्‍यार काफी उम्र से ही शुरू हो गया था. वह हर फैमिली गैदरिंग, पार्टियों और शादियों में डांस करती थीं. जल्‍द ही उनकी यह हॉबी, पैशन में बदल गई और उन्‍होंने खुद को बैले, फ्रीस्‍टाइल और जैज में खुद को ट्रेन किया. सान्‍या का नया डांस विडियो भी मिस नहीं करने वाला है. यही नहीं, उनके पोस्‍ट पर ऐक्‍टर रितिक रोशन ने 'आउटस्‍टैंडिंग' कॉमेंट किया जो कि खुद एक बेहतरीन डांसर हैं. 

जब एक्ट्रेस से पूछा गया कि क्‍या वह रितिक के साथ कोई डांस फिल्‍म करना चाहेंगी तो उन्‍होंने कहा कि यह किसी सपने के पूरे होने जैसा होगा. उन्‍होंने आगे कहा कि रितिक एक बेहतरीन डांसर हैं और वह डांस फिल्‍म करना चाहती हैं व खुद को डांस करते हुए बिग स्‍क्रीन पर देखना चाहती हैं. 

मिस वर्ल्ड के हाथ लगी बड़ी फिल्म, इस एक्टर के साथ हो सकता है डेब्यू

Laaxmi Bomb : कंचना हिंदी रीमेक की शूटिंग हुई शुरू, सामने आई तस्वीर

बॉलीवुड पर लगा 'कलंक', अपना बजट भी नहीं निकाल पा रही मल्टीस्टारर फिल्म

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -