सान्या मल्होत्रा ने खुद पर ही दिया ऐसा बयान, जानकर लगेगा झटका

बॉलीवुड अभिनेत्री और दंगल गर्ल सान्या मल्होत्रा इन दिनों सुर्खियों में हैं और इसका कारण है हाल ही में सामने आया उनका एक ताजा इंटरव्यू. हाल ही में इस खास बातचीत में उन्होंने कई हैरान करने वाले खुलासे भी खुद को लेकर किए हैं. उन्होंने खुद को लेकर दे खुलासे किए हैं.

उन्होंने बताया है कि वे  ऐसी अभिनेत्री है जो एक बार पहने कपड़े दोबारा भी पहन लेती है और वहीं अन्य अभिनेत्रियां ऐसा नहीं करती हैं. अतः वे कई मामलों में अन्य बॉलीवुड अभिनेत्रियों से अलग है. बता दें कि सान्या की स्टाइलिस्ट टीम हमेशा इस बात का ध्यान रखती है कि, अभिनेत्री किसी आउटफिट को एक बार से ज्यादा न पहने. लेकिन अभिनेत्री को ऐसा लगता है तो वे दोबारा उन कपड़ों को पहन लेती है. 

अभिनेत्री के मुताबिक़, व्यक्तिगत जीवन में उन्हें एक आउटफिट को कई बार पहनने से कोई परहेज नहीं हैं. साथ ही मल्होत्रा ने आईएएनएस से कहा कि 'मुझे अच्छे कपड़े पहनना और तैयार होना भी अच्छा लगता है. उन्होंने यह भी माना कि हर वक्त परफेक्ट नहीं दिख सकती हूं।अभिनेताओं को इस बारे में ज्यादा सोचने की जरूरत नहीं पड़ती है. बता दें कि वे अंतिम बार फिल्म बधाई हो में नजर आई थी. इसमें उनके साथ अभिनेता आयुष्मान अहम रोल में थे. 

 

ग्रीन ब्रा में हरी-भरी दिखीं मलाइका, हॉट अंदाज हुआ वायरल

सालों पुरानी श्रीदेवी की तस्वीर अचानक हो रही वायरल

रमजान की नजदीकियों के बीच अब्दुल्ला छाई अब्दुल्ला, सेक्सी अवतार कर देगा पानी-पानी

एमी जैक्सन ने की सगाई, पार्टी की फोटोज आई सामने

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -