'गबरू' के सेट पर घायल हुआ ये उभरता स्टार

'गबरू' के सेट पर घायल हुआ ये उभरता स्टार

भोजपुरी फिल्मे उनमे होने वाले बेहतरीन एक्शन सीन्स और शानदार स्टोरी लाइन के लिए मशहूर है. खास बात तो ये है कि भोजपुरी सिनेमा में ज्यादातर स्टंट सीन भी कलाकार खुद ही करने की कोशिश करते है. इन्ही कलाकारों में से एक है भोजपुरी फिल्मो के उभरते हुए एक्टर संतोष पहलवान. इन दिनों संतोष पहलवान अपनी आने फिल्म 'गबरू' की शूटिंग में व्यस्त चल रहे है. हाल ही में ऐसी खबर सुनने में आई है कि फिल्म के पहले चरण की शूटिंग के अंतिम दिन संतोष फिल्म के सेट पर घायल हो गए.

जी हाँ... एक सीन की शूटिंग के दौरान संतोष पहलवान घायल हो गए. और इस घटना में संतोष के पैर में काफी ज्यादा चोट आई है. सुनने में आया था कि शूटिंग के पहले शेड्यूल के आखिरी दिन सेट पर लगभग फिल्म की पूरी टीम मौजूद थी उस दौरान ये हादसा हुआ. खबरों की माने तो फिल्म के एक सीन शूट के दौरान संतोष पहलवान ने अपना संतुलन खो दिया और वो जोर से गिर पड़े. बता दे 'गबरू' फिल्म के निर्देशक महेश पांडे है. घटना के बारे में बात करते हुए महेश ने बताया कि, चोट के बावजूद भी दर्द की परवाह किये बिना संतोष पहलवान ने अपना दृश्य पूरा कर लिया. वही घायल अभिनेता संतोष ने अपनी बातचीत में फिल्म के दृश्य का कोई भी खुलासा नहीं किया. उन्होंने बताया कि, सेट पर प्राथमिक उपचार की व्यवस्था रहने के कारण उन्हें परेशानी का सामना करना नही पड़ा.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

अवधेश मिश्रा ने भोजपुरी सिनेमा में रचा नया इतिहास

बाइक से गोवा की सैर पर निकली काजोल की बहन

तुलसी कुमार ने कराया मैटरनिटी फोटोशूट

 

?