टोटेनहम के खिलाफ टीम के प्रदर्शन से खुश हुए संतों
टोटेनहम के खिलाफ टीम के प्रदर्शन से खुश हुए संतों
Share:

वॉल्वरहैम्प्टन: वॉल्वरहैम्प्टन वांडरर्स ने टोटेनहम के खिलाफ 1-1 से ड्रॉ खेला। इस ड्रा के बावजूद, टीम के प्रबंधक नूनो एस्पिरिटो सेंटो ने कहा कि वह अपनी टीम के प्रदर्शन से खुश हैं। प्रबंधक ने कहा कि उनकी टीम बहुत आक्रामक थी और शुरुआती लक्ष्य हासिल करने के बाद अच्छी प्रतिक्रिया दी।

एक वेबसाइट ने सैंटो के हवाले से कहा- "हमने अच्छा प्रदर्शन किया। हम बहुत आक्रामक थे, आंदोलनों के बाद बहुत तीव्र, अंतराल को भरना, यही कारण है कि मुझे लगता है कि हमने अच्छा खेला क्योंकि जब आपको एक परिणाम का पीछा करना पड़ता है, तो आप एक खेल का पीछा करते हैं, और आप हैं हार, सबसे अच्छा पहलू आक्रामकता और संगठन है। ” वॉल्टहैम्प्टन वांडरर्स ने टोटेनहैम के टंगु नोमेडबेले द्वारा गोल करने के बाद शुरुआती मिनट के भीतर एक गोल दिया। हालांकि, वोल्व्स ने अपने कंपोजर को बनाए रखा और बराबरी के लिए अपनी लड़ाई जारी रखी और आखिरकार उनके प्रदर्शन के लिए उन्हें पुरस्कृत किया गया, जब रोमेन सैस ने होम पेड्रो नेटो के कोने का नेतृत्व किया।

वॉल्वरहैम्प्टन वांडरर्स वर्तमान में प्रीमियर लीग स्टैंडिंग पर 21 अंकों के साथ 11 वें स्थान पर हैं। क्लब अब बुधवार को मैनचेस्टर यूनाइटेड के साथ हॉर्न बजाएगा।

पूर्व डुंडी संयुक्त प्रबंधक जिम मैकलीन का 83 वर्ष की आयु में हुआ निधन

सुमित नागल ने ऑस्ट्रेलियाई ओपन 2021 के लिए प्राप्त की वाइल्डकार्ड एंट्री

ICC Awards 2020: दशक के सर्वश्रेष्ठ एकदिवसीय क्रिकेटर बने कोहली, धोनी को भी मिला बड़ा अवार्ड

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -